Mohammed Shami: 'लेकिन मुझे...', सर्जरी के बाद शमी ने फैंस के नाम किया पोस्ट, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Mohammed Shami Surgery: शमी एंकल की चोट से परेशान थे जिसका अब सफल ऑपरेशन हो गया है

Mohammed Shami: 'लेकिन मुझे...', सर्जरी के बाद शमी ने फैंस के नाम किया पोस्ट, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Mohammed Shami Ankle Operation

Mohammed Shami Surgery: मोहम्मद शमी टीम इंडिया से चोट के कारण बाहर चल रहे हैं और विश्व कप के बाद से ही फैंस को मैदान पर वापसी का इंतज़ार रहा है, लेकिन शमी चोट के कारण टीम इंडिया का हिस्सा अब तक नहीं बन पाए और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर रहे. इस बीच ये खबर थी की शमी बाकी बचे तीन टेस्ट मैच में खेल सकते हैं लेकिन तब तक खबर ये आई की शमी को ऑपरेशन से गुजरना पड़ेगा, शमी एंकल की चोट से परेशान थे जिसका अब सफल ऑपरेशन हो गया है और शमी के सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर (Mohameed Shami Share Operation Photos on Social Media) कर इस बात की जानकारी दी गई है, शमी के पोस्ट में लिखा है.

"अभी-अभी मेरी अकिलीज़ टेंडन की एड़ी का सफल ऑपरेशन हुआ है! 👟 ठीक होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए उत्सुक हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले ही ये खबर आ गई थी की भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाएं टखने में चोट के कारण अगले महीने शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (Shami Ruled Out from IPL 2024) में नहीं खेल पाएंगे. शमी ने विश्व कप में दर्द के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया था तथा 24 विकेट हासिल किए थे. उन्हें हाल में अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो  इस तेज गेंदबाज की अक्टूबर नवंबर में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट श्रृंखला से पहले वापसी करने की संभावना नहीं है.