वसीम 'Jnr' ने बल्लेबाज को चौंकाया, बैटर शॉट खेलते ही हुआ बोल्ड, स्टंप देखे बिना भागा पवेलियन- Video

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में (Pakistan vs West Indies, 2nd ODI) पाकिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की और 120 रन से जीत हासिल करने में सफल रही.

वसीम 'Jnr' ने बल्लेबाज को चौंकाया, बैटर शॉट खेलते ही हुआ बोल्ड, स्टंप देखे बिना भागा पवेलियन- Video

वसीम 'Jnr' ने बल्लेबाज को चौंकाया, बैटर शॉट खेलते ही हुआ बोल्ड

खास बातें

  • पाकिस्तान ने दूसरा वनडे मैच भी जीता
  • वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त
  • आखिरी वनजे 12 जून को खेला जाएगा

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में (Pakistan vs West Indies, 2nd ODI) पाकिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की और 120 रन से जीत हासिल करने में सफल रही. पाकिस्तान की इस जीत में गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने कमाल किया और 10 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे. नवाज को ही प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की थी और 8 विकेट पर 275 रन बनाए थे इसके बाद वेस्टइंडीज की टीम केवल 155 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने वनडे सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर ली है. सीरीज का आखिरी मैच 12 जून को खेला जाएगा. 

जब पिच पर आ गया शादाब खान का 'जबरा फैन', मिला ऐसा 'गिफ्ट' कि मच गया हल्ला, देखिए मजेदार VIDEO

बता दें कि मैच में जहां मोहम्मद नवाज ने 4 विकेट लेकर कहर बरपाया तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर (Mohammad Wasim Jr) ने अपनी घातक गेंदबाजी से भी महफिल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. खासकर जिस तरह से उन्होंने काइल मेयर्स (Kyle Mayers) को बोल्ड किया वह गेंद देखने लाय़क थी. उस गेंद का वीडियो पाकिस्तानी बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मेयर्स जूनियर वसीम की गेंद पर भी तगड़ा शॉट मारने की कोशिश में बोल्ड होते हैं.


वेस्टइंडीज की पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर तगड़ा शॉट मारने की कोशिश में मेयर्स बुरी तरह से चूक जाते हैं और गेंद सीधे स्टंप पर जाकर लगती है. दरअसल मोहम्मद वसीम ने बीच वाली स्टंप की लाइन पर गेंद फेंकी जिसपर बल्लेबाज ने तगड़ा शॉट मारने की पूरी कोशिश की लेकिन गेंदबाज की गेंद की लाइन को भांपने में मेयर्स चूक गए और बोल्ड हो गए. मोहम्मद वसीम जूनियर का इसके बाद खुशी का ठिकाना न रहा. इमाम-उल-हक ने रन आउट होने के बाद खोया आपा, बाबर आजम पर निकाला सारा गुस्सा, देखिए VIDEO

काइल मेयर्स ने मैच में 24 गेंद पर 33 रन की पारी खेली और अपनी पारी में 4 चौके और 2 छक्के जमाने में सफल रहे. वैसे, Mohammad Wasim Jr ने भी घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए.

PAK vs WI 2nd ODI: बाबर के पिछली 25 वनडे पारियों के आंकड़े आंखें खोल देने वाले, आखिर क्या करके मानेंगे आजम!

जिस समय तक मेयर्स क्रीज पर थे वेस्टइंडीज की गाड़ी सही तरह से पटरी पर दौड़़ रही थी. एक बार मेयर्स आउट होकर पवेलियन लौटे इसके बाद फिर कैरेबियर टीम पटरी पर वापस नहीं लौट पाई.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com