विज्ञापन

'बहुत खामी है बाबा', बच्चों की तरह आउट हो गए मोहम्मद रिजवान, एक शॉट में गलतियों की लगा दी झड़ी, VIDEO

Mohammad Rizwan, Pakistan vs England: तीसरे टेस्ट मुकाबले में जिस तरह से मोहम्मद रिजवान आउट हुए हैं. लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

'बहुत खामी है बाबा',  बच्चों की तरह आउट हो गए मोहम्मद रिजवान, एक शॉट में गलतियों की लगा दी झड़ी, VIDEO
Mohammad Rizwan

Mohammad Rizwan, Pakistan vs England: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला शुरू हो गया है. यहां ग्रीन टीम को अपने अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से काफी उम्मीद थी, लेकिन पहली पारी में वह उन उम्मीदों पर कुछ खास खरे नहीं उतर पाए हैं. टीम के लिए 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने कुल 46 गेंदों का सामना किया. इस बीच 54.35 की स्ट्राइक रेट से केवल 25 रन ही बना पाए. 

मैच के दौरान रिजवान जिस तरीके से आउट हुए. उनकी बल्लेबाजी शैली पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. रेहान अहमद ने उन्हें एलबीडब्ल्यू करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. पटकी हुई गेंद पर रिजवान ने स्वीप शॉट लगाने का प्रयास किया था. इस दौरान देखा गया कि वह गेंद की लाइन से बिल्कुल दूर थे. 

यही नहीं इस शॉट के प्रयास के दौरान उनका पैर भी काफी बाहर निकल आया था. नतीजा यह रहा कि शरीर पर उनका नियंत्रण नहीं रहा और शॉट खेलते वक्त उनका बल्ला भी एक हाथ से छूट गया. इतनी लापरवाही के बाद आखिरकार रिजवान को एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन का रुख करना पड़ा. 

रिजवान के इसी गैरजिम्मेदाराना शॉट से उनके चाहने वाले काफी निराश हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं. कुछ लोगों का तो ये भी मानना है कि उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को मौका मिलना चाहिए. 

बात करें रिजवान की पिछली 7 टेस्ट पारियों के बारे में तो उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. वह क्रमशः 25, 23, 41, 10, 0, 43 और 29 रन बनाकर आउट हुए हैं.

यह भी पढ़ें- Mitchell Santner: मिचेल सैंटनर ने पुणे में मचाया ऐसा गदर कि रच दिया इतिहास, भारत को मिला नया सिरदर्द

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IPL Retention 2025: IPL फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जानें कब और कहां देख सकते हैं रिटेंशन शो
'बहुत खामी है बाबा',  बच्चों की तरह आउट हो गए मोहम्मद रिजवान, एक शॉट में गलतियों की लगा दी झड़ी, VIDEO
IND vs NZ 2nd Test: "They are like everyone else..." Former New Zealand cricketer Simon Doull Big Statement About Team India
Next Article
IND vs NZ 2nd Test: "ये भारतीय खिलाड़ी..." टीम इंडिया के सरेंडर करने पर भड़का पूर्व दिग्गज, रोहित एंड कंपनी को लेकर दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com