PAK vs SA: मैदान पर दिखा अद्भूत नजारा, पाकिस्तानी खिलाड़ी 'बिल्ली' को भगाते हुए दिखे..देखें Video

PAK vs SA: टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर एक ऐसा नजारा भी दिखने को मिला जिसे देखकर फैन्स दंग रह गए, दरअसल दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 22वें ओवर के दौरान एक बिल्ली (CAT) मैदान पर आ गई, जिसके बाद पाकिस्तान के दिग्गज अजहर अली (Azhar Ali) उसे मैदान से बाहर भगाते हुए कैमरे में कैद कर लिए गए.

PAK vs SA: मैदान पर दिखा अद्भूत नजारा, पाकिस्तानी खिलाड़ी 'बिल्ली' को भगाते हुए दिखे..देखें Video

PAK vs SA: मैदान पर दिखा अद्भूत नजारा, पाकिस्तानी खिलाड़ी 'बिल्ली' को भगाते हुए दिखे..देखें Video

PAK vs SA 2nd Test: ऐडन मार्कराम और रेसी वान डेर डुसेन की आक्रामक बल्लेबाजी से दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान के 370 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को जीत दर्ज करके सीरीज बराबर करने की उम्मीदों को जीवंत रखा. मार्कराम (59) और वान डेर डुसेन (48) दोनों दिन का खेल खत्म होने तक क्रीज पर डटे हुए थे जिससे टीम ने एक विकेट पर 127 रन बना लिए हैं. दोनों दूसरे विकेट के लिए अब तक 94 रन की साझेदारी कर चुके हैं. पहला टेस्ट सात विकेट से गंवाने वाली दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 18 साल से पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज नहीं गंवाई है और अंतिम दिन बल्लेबाजी की अनुकूल दिख रही पिच पर उसे जीत के लिए 243 और रन की जरूरत है. 

Uttarakhand Glacier Break: ऋषभ पंत मदद को आगे आए, पूरी मैच फीस दान में देने का किया ऐलान

टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर एक ऐसा नजारा भी दिखने को मिला जिसे देखकर फैन्स दंग रह गए, दरअसल दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 22वें ओवर के दौरान एक बिल्ली (CAT) मैदान पर आ गई, जिसके बाद पाकिस्तान के दिग्गज अजहर अली (Azhar Ali) उसे मैदान से बाहर भगाते हुए कैमरे में कैद कर लिए गए.

PAK vs SA 2nd Test: हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video

सोशल मीडिया पर अजहर अली का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अजहर अली बिल्ली के पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) अपने खिलाड़ी अली को मजाकिया तौर पर टांग खिंचाई करते हुए भी सुनाई पड़ते हैं. रिजवान अली को कहते हैं, 'अज्जू भाई टेस्ट नहीं किया, बबल में नहीं है यह.' रिजवान की इस बात को सुनकर पाकिस्तानी क्रिकेटर हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स वीडियो पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने इससे पहले अपने करियर का पहला नाबाद शतक जड़ा और नौमान अली के साथ नौवें विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी की जिससे पाकिस्तान ने दूसरी पारी में 298 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका को 370 रन का लक्ष्य दिया. रिजवान ने 204 गेंद में 15 चौकों की मदद से नाबाद 115 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 201 रन बनाए थे जबकि पाकिस्तान ने 272 रन का स्कोर खड़ा किया था.


(इनपुट भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.