विज्ञापन

4,6,6,6,4, मोईन अली ने इमाद वसीम के गुरुर को तोड़ा, लगाए इतने छक्के-चौके कि पाकिस्तानी स्टार का निकल गया दम, VIDEO

Moeen Ali Kills Imad Wasim Ego: इमाद वसीम के खिलाफ मोईन अली का विस्फोट देखने को मिला है. पिछले मुकाबले में उन्होंने पाकिस्तान स्टार के 1 ओवर में कुल 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 26 रन बटोरे.

4,6,6,6,4, मोईन अली ने इमाद वसीम के गुरुर को तोड़ा, लगाए इतने छक्के-चौके कि पाकिस्तानी स्टार का निकल गया दम, VIDEO
Moeen Ali

Moeen Ali Kills Imad Wasim Ego: हाल ही में संन्यास का ऐलान करने वाले इंग्लिश ऑलराउंडर मोईन अली ने पाकिस्तानी स्टार इमाद वसीम की जमकर खबर ली है. कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का 23वां मुकाबला शनिवार (21 सितंबर, 2024) को गुयाना अमेजन वारियर्स बनाम एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स के बीच खेला गया. यहां मोईन ने इमाद वसीम के एक ओवर में छक्के-चौकों की बारिश करते हुए 26 रन लूट डाले. 

दरअसल, यह वाक्या गुयाना अमेजन वारियर्स की बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला. विपक्षी टीम एंटीगुआ की तरफ से पारी का 19वां ओवर लेकर मैदान में इमाद वसीम आए. वसीम के इस ओवर की पहली गेंद पर अली ने एक्स्ट्रा कवर की दिशा में चौका लगाया. उसके बाद अगली 3 गेंदों पर उन्होंने 3 बेहतरीन छक्के लगाए. 

अली ने पहला छक्का डीप मिड-विकेट के उपर से लगाया. उसके बाद अगली गेंद को उन्होंने वाइड लॉन्ग-ऑन के उपर से बाहर भेजा. वह यहीं नहीं रुके.चौथी गेंद पर भी उन्होंने जोरदार प्रहार किया और देखते ही देखते गेंद को छक्के के लिए सीमा रेखा के बाहर पहुंचा दिया. 

शुरूआती 4 गेंदों पर 4 बड़े शॉट लगाने के बाद उनका इरादा 5वीं गेंद को भी सीमा रेखा के बाहर पहुंचाने का था, लेकिन यहां वह चूक गए. नतीजा यह रहा कि इस गेंद पर कोई रन नहीं बन सका. 

हालांकि, आखिरी गेंद पर वह नहीं चूके. इस बार उन्होंने फिर से गेंद पर जोरदार प्रहार किया और चौका लगाने में कामयाब रहे. इस तरह इस ओवर में उन्होंने कुल 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 26 रन बटोरे. 

42 रन बनाने में कामयाब रहे अली 

एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स के खिलाफ अपनी टीम के लिए अली कुल 42 रन बनाने में कामयाब रहे. 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने कुल 33 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से कुल 3 चौके और 3 छक्के निकले.

गुयाना अमेजन वारियर्स को मिली जीत 

बात करें मैच के परिणाम के बारे में तो गुयाना में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुयाना अमेजन वारियर्स की टीम 20 ओवरों में  135/7 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

वहीं 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स की टीम 18.5 ओवरों में 108 रन पर ढेर हो गई. इस तरह यह लो स्कोरिंग रोमांच मुकाबला गुयाना अमेजन वारियर्स की टीम 27 रन से अपने नाम करने में कामयाब रही. 

यह भी पढ़ें- ''नियमाई मल्ली'', कोहली के 'मलिंगा बना हुआ है' बयान पर आया लसिथ का बयान, हिंदी में अर्थ समझकर पकड़ लेंगे पेट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "लंबे फ़ॉर्मेट से दूर रहने ...", गिल और पंत के शतक को देखकर सचिन तेंदुलकर हुए गदगद, रिएक्शन ने मचाई धूम
4,6,6,6,4, मोईन अली ने इमाद वसीम के गुरुर को तोड़ा, लगाए इतने छक्के-चौके कि पाकिस्तानी स्टार का निकल गया दम, VIDEO
Wasim Akram on Rishabh Pant IND VS BAN the most dangerous player for Australia
Next Article
Wasim Akram, IND vs BAN: ऑस्ट्रेलिया के लिए अब 'काल' बन जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com