मोईन अली को आखिरकार मिला भारत आने का वीजा, पाकिस्तानी कनेक्शन होने चलते आई थी दिक्कत

इंग्लैंड का यह खिलाड़ी हालांकि गुरुवार को मुंबई पहुंच जाएगा लेकिन उन्हें अपनी टीम से जुड़ने से पहले तीन दिन तक क्वांरटीन में रहना होगा और इस कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शनिवार को होने वाले पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे.

मोईन अली को आखिरकार मिला भारत आने का वीजा, पाकिस्तानी कनेक्शन होने चलते आई थी दिक्कत

kkr के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाएंगे मोईन अली

खास बातें

  • आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से
  • मोईन अली को मिला भारत का वीजा
  • पाकिस्तानी मूल के होने के चलते आई वीजा में दिक्कत
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार आलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) को भारत का वीजा मिल गया है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी टीम के दूसरे मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

यह पढ़ें- इन 5 युवा खिलाड़ियों के IPL में डेब्यू पर रहेंगी सभी की नजरें, किसी को मिलेगी धोनी की कप्तानी तो कोई रोहित के अंडर पहली बार खेलेगा

इंग्लैंड का यह खिलाड़ी हालांकि गुरुवार को मुंबई पहुंच जाएगा लेकिन उन्हें अपनी टीम से जुड़ने से पहले तीन दिन तक क्वांरटीन में रहना होगा और इस कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शनिवार को होने वाले पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. विश्वनाथन ने कहा, ‘‘मोईन को वीजा मिल गया है और वह आज मुंबई पहुंच जाएंगे. वह तीन दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद दूसरे मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे.'' पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ियों के लिये वीजा के तय मानदंडों के कारण उन्हें वीजा मिलने में देरी हुई.


यह भी पढ़ें- Rajasthan Royals, IPL 2022 : इस बार दमदार दिखाई दे रही है राजस्थान रॉयल्स की टीम, जानिए अभी तक का हाल और आगे का पूरा कार्यक्रम

मोईन (Moeen Ali) के दादा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से इंग्लैंड चले गये थे लेकिन मोईन (Moeen Ali) का जन्म इंग्लैंड में हुआ है और वह अक्सर भारत आते रहते हैं. आईपीएल 2022 का पहला मैच शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में चार बार के चैंपियन सीएसके और पिछले साल के उप विजेता केकेआर के बीच खेला जाएगा. सीएसके को अपना दूसरा मैच 31 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है.

मोईन (Moeen Ali) ने चेन्नई को आईपीएल का चौथा खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभायी थी और इसलिए फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ के साथ उन्हें टीम में बनाये रखा था. मोईन ने पिछले साल आईपीएल में चेन्न्ई की तरफ से 15 मैचों में 357 रन बनाए और छह विकेट लिये थे.

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com