यह ख़बर 04 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हमारी निगाह क्लीन स्वीप पर : मिसबाह-उल-हक

खास बातें

  • पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह-उल-हक ने भारतीय टीम को आगाह करते हुए कहा कि उनकी टीम नई दिल्ली में 6 जनवरी को होने वाले मैच में भी किसी तरह की कोताही नहीं बरतेगी।
कोलकाता:

पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह-उल-हक ने भारतीय टीम को आगाह करते हुए कहा कि उनकी टीम नई दिल्ली में 6 जनवरी को होने वाले मैच में भी किसी तरह की कोताही नहीं बरतेगी और तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला में क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

पाकिस्तान ने चेन्नई में पहला वनडे छह विकेट से और कोलकाता में दूसरे वनडे में 85 रन से जीत दर्ज करके शृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। तीसरा और आखिरी मैच 6 जनवरी को फिरोजशाह कोटला में खेला जाएगा। मिसबाह ने कहा, भारत के खिलाफ जीत हमेशा बड़ी होती है। हम उनसे विश्वकप में हार गए थे। यह बड़ी जीत है। हम क्लीन स्वीप करना चाहेंगे। 3-0 से जीत बड़ी उपलब्धि होगी। पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि तेज गेंदबाज उमर गुल, जुनैद खान और मोहम्मद इरफान ने उनकी टीम का पलड़ा भारी कर दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हमारी अच्छी गेंदबाजी के कारण हमारा पलड़ा भारी है। भारतीय बल्लेबाज लम्बे समय से जूझ रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया। अमूमन हमें यहां सपाट विकेट मिलता है, लेकिन चेन्नई और कोलकाता दोनों जगह बल्लेबाजों के लिये चुनौतीपूर्ण पिचें थीं। मिसबाह ने कहा कि यह वास्तव में पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा समय है। उन्होंने कहा, मैं पाकिस्तान के लिए वास्तव में खुश हूं। अच्छी बात यह है कि शृंखला शुरू होने से पहले हम अपने तेज गेंदबाजी विभाग में संघर्ष कर रहे थे, लेकिन यहां हमारे तीनों तेज गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया।