विज्ञापन

धोनी इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले, कोच ने बताया अभी कितने साल मैदान में करेंगे राज

Michael Hussey statement on MS Dhoni Retirement: धोनी की बढ़ती उम्र को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आईपीएल 2024 उनके आईपीएल करियर का आखिरी सीजन साबित हो सकता है. हालांकि, माही का इरादा कुछ और ही है.

धोनी इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले, कोच ने बताया अभी कितने साल मैदान में करेंगे राज

Michael Hussey statement on MS Dhoni Retirement: आईपीएल 2024 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं. यहां माही को पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए देखा जा रहा है. मैदान में उन्हें जब भी उतरने का मौका मिल रहा है. वह जमकर चौके-छक्के लगा रहे हैं. धोनी की फिटनेस को देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा है कि उनकी मौजूदा उम्र 42 साल है और अगले 7 जुलाई को वह 43 साल के हो जाएंगे. 

धोनी की बढ़ती उम्र को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आईपीएल 2024 उनके आईपीएल करियर का आखिरी सीजन साबित हो सकता है. हालांकि, माही का इरादा कुछ और ही है. टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि माही अगले 2 साल तक अभी मैदान में उतर सकते हैं. यही नहीं उनका कहना है कि माही इस समय बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं और अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

माइकल हसी ने ईएसपीएन के 'अराउंड द विकेट' शो में बातचीत करते हुए कहा, 'हमें उम्मीद है कि वह आगे भी खेलते रहेंगे. वह अच्छे लय में दिख रहे हैं और अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. अभ्यास सत्र में भी वह जल्दी आते हैं.'

आईपीएल में बतौर विकेटकीपर खेल रहे हैं माही 

आईपीएल 2024 के आगाज से 1 दिन पहले धोनी ने बड़ा फैसला लेते हुए सबको चौका दिया था. उन्होंने युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपते हुए खुद बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज शिकरत करने का फैसला लिया था. 

हालांकि, कप्तानी छोड़ने के बावजूद मैदान में उन्हें हमेशा गायकवाड़ की मदद करते हुए देखा जाता है. गायकवाड़ भी अहम फैसलों में धोनी की सलाह लेना नहीं भूलते हैं. मैदान में दोनों खिलाड़ियों की जुगलबंदी कमाल की नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें- भारत का हेड कोच बनने से क्यों कतराते हैं लोग? ये है 5 बड़े कारण, लक्ष्मण ने भी किया इनकार!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पृथ्वी शॉ को जोर का झटका, इस वजह से अब मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम से हुए बाहर, एमसीए ने निर्देश भी दिए
धोनी इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले, कोच ने बताया अभी कितने साल मैदान में करेंगे राज
Neetu David: Neetu David second Indian woman player inducted into ICC Hall of Fame, Alastair Cook, AB de Villiers also included
Next Article
Neetu David: भारतीय क्रिकेटर का ऐसा रिकॉर्ड जिसे आज तक नहीं तोड़ पाया है कोई, अब हॉल ऑफ फेम में मिली जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com