विज्ञापन
This Article is From May 17, 2023

MI vs LSG: ईशान किशन के इस हरकत पर लाइव मैच में गरमा गए रोहित शर्मा

Rohit Sharma Angry on Ishan Kishan: लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) ने खराब शुरूआत से उबरते हुए आईपीएल (IPL 2023) में मंगलवार को कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाये.

MI vs LSG: ईशान किशन के इस हरकत पर लाइव मैच में गरमा गए रोहित शर्मा
MI vs LSG

Rohit Sharma Angry on Ishan Kishan: मार्कस स्टोइनिस (Stoinis Half Century) की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 89 रन की नाबाद पारी के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने खराब शुरूआत से उबरते हुए आईपीएल में मंगलवार को कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाये. स्टोइनिस ने 47 गेंद की अपनी पारी में आठ छक्के लगाये और कार्यवाहक कप्तान कृणाल पंड्या ( 49 रिटायर्ड हर्ट) (Krunal Pandya Retired Hurt) के साथ 82 रन की साझेदारी की. इससे पहले लखनऊ ने सातवें ओवर में तीन विकेट 35 रन पर गंवा दिये थे.

सातवें ओवर में क्विंटन डी कॉक (Quinton de kock Wicket) के आउट होने से लखनऊ की हालत और खराब हो गई. उन्होंने 15 गेंद में 16 रन बनाये. वह पीयूष चावला (Piyush Chawla Bowling) की गुगली पर विकेट के पीछे ईशान किशन को कैच दे बैठे. मैच के सातवें ओवर में पीयूष चावला ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर लखनऊ के बल्लेबाज़ डिकॉक को अपनी फिरकी में फंसाने में सफल रहे, लेकिन बल्लेबाज़ के साथ साथ विकेटकीपिंग कर रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) भी गेंद पर चकमा खा गए.

ईशान किशन को समझ ही नहीं आया की गेंद डिकॉक के बल्ले से लग कर उनके दस्ताने में समां गई है और ईशान, डिकॉक के खिलाफ स्टंप आउट की अपील करते नज़र आये और ऐसा लग रहा था मानों वो चाह रहे थे की कप्तान रोहित शर्मा डीआरएस (DRS) के लिए जाये. ईशान किशन के इस अंदाज़ को देखकर पीयूष चावला और रोहित शर्मा दोनों ही आश्चर्य में नज़र आये.

दोनों को ये पता था की गेंद डिकॉक के बल्ले से लग कर ईशान के दस्ताने में गई है और रोहित इस बात को लेकर ईशान (Rohit Sharma angry on Ishan Kishan) के ऊपर गुस्सा हो गए. चोट के कारण लंबे समय बाद वापसी करते हुए तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan Last Over vs MI) ने बेहतरीन आखिरी ओवर डालकर लखनऊ सुपर जाइंट्स को आईपीएल के मैच में मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर पांच रन से रोमांचक जीत दिलाई जिससे प्लेआफ का उसका दावा भी पुख्ता हो गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
MI vs LSG: ईशान किशन के इस हरकत पर लाइव मैच में गरमा गए रोहित शर्मा
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com