विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: मयंक यादव की सनसनाती हुई गेंद पर कैमरून ग्रीन का माथा ठनका, बल्ला उठाते ही ऐसे हुए बोल्ड, शास्त्री के कमेंट्री ने मचाई धूम

Mayank Yadav vs Cameron Green, मयंक ने ये भी बताया है कि उनका सपना टीम इंडिया के लिए खेलने का है. अबतक आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने 6 विकेट ले लिए हैं.

Read Time: 3 mins
Video: मयंक यादव की सनसनाती हुई गेंद पर कैमरून ग्रीन का माथा ठनका, बल्ला उठाते ही ऐसे हुए बोल्ड, शास्त्री के कमेंट्री ने मचाई धूम
Mayank Yadav की रफ्तार का ऐसे चढ़ा रंग

Mayank Yadav vs Cameron Green: आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) ने अपनी आग उगलती गेंदबाजी का जलवा दिखाया और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफलता हासिल की. मयंक ने 4 ओवर में 14 रन दिए और 3 विकेट लेने में सफलता हासिल की. मैच में मयंक ने जिस गति से बल्लेबाजों के होश उड़ाए वो देखने लायक था. दरअसल, मयंक ने आरसीबी की पारी के सातवें ओवर की पहली गेंद कैमरून ग्रीन को 157.7 kmph की रफ्तार के साथ फेंकी, जिसपर बल्लेबाज आउट तो नहीं हुआ लेकिन गेंदबाज ने बल्लेबाज के जेहन में डर जरूर पैदा कर दिया था. (Fastest Ball in IPL 2024) 

Advertisement

ये भी पढ़े-   Mayank Yadav vs Shoaib Akhtar: "अख्तर कांप रहें होंगे..", मय़ंक की आग उगलती गेंदबाजी को लेकर हुई Memes की बारिश, बने ऐसे Jokes

यही कारण था कि इसी ओवर की चौथी गेंद पर ग्रीन (Cameron Green) बोल्ड हो गए. ग्रीन जिस अंदाज में बोल्ड हुए वह गेंद देखने लायक थी. कोसी एक्सप्रेस के नाम से मशूहर मयंक ने ग्रीन को अपनी तेज रफ्तार वाली गेंद पर चकमा दिया. दरअसल, मयंक की यह गेंद सही लाइन पर टप्पा खाकर  सीधे ऑफ स्टंप पर जा लगी. ग्रीन गेंदबाज के स्पीड से मात खा गए. बल्लेबाज ने गेंद खेलने के लिए अपना बल्ला जैसे ही उठाया वैसे ही गेंद उनके ऑफ स्टंप को ले उड़ी. बल्लेबाज हैरान रह गया .उसे यकीन ही नहीं हुआ कि गेंद ने उन्हें डिफेंस करने का मौका भी नहीं दिया. 

Advertisement
Advertisement

इतना ही नहीं बल्लेबाज ग्रीन अपना  फ्रंट फुट आगे ले जाते तब तक गेंद ने अपना काम कर दिया था. बता दें कि ग्रीन जब आउट हुए तो उनके चेहरे पर जो भाव आए थे, वह देखने लायक था. मयंक की ऐसी गेंदबाजी को देखकर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री की कमेंट्री सुनने लायक थी. मैच के बाद मयंक ने ग्रीन के विकेट को अपना फेवरेट विकेट भी बताया.

Advertisement
Advertisement

मैच में ग्रीन ने मैक्सवेल और रजत पाटीदार को भी आउट करने में सफलता हासिल की है. अब दोनों मैच में मयंक ने जिस अंदाज में अपनी गेंदबाजी से कमाल किया है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गेंदबाज आने वाले समय में भारत की टीम की ओर से भी खेल सकता है. जून में टी-20 वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में यदि इसी रफ्तार और लेंथ के साथ मयंक गेंदबाजी करते रहे तो चयनकर्ता उनको टी-20 वर्ल्डकप की टीम में शामिल करने के बारे में सोच सकते हैं. 

बता दें कि मैच के बाद मयंक ने ये भी बताया है कि उनका सपना टीम इंडिया के लिए खेलने का है. अबतक आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने 6 विकेट ले लिए हैं. मयंक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी कमाल की गेंदबाजी की थी और 3 विकेट लिए थे. अपने आईपीएल करियर के पहले और दूसरे मैच में मयंक को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिताली राज संग सात फेरे लेने वाले हैं शिखर धवन? जानें खबर की क्या है सच्चाई
Video: मयंक यादव की सनसनाती हुई गेंद पर कैमरून ग्रीन का माथा ठनका, बल्ला उठाते ही ऐसे हुए बोल्ड, शास्त्री के कमेंट्री ने मचाई धूम
IPL 2024: Australian legend Matthew Hayden big statement on Thala's retirement said "Dhoni has played his last match..."
Next Article
IPL 2024: "धोनी ने अपना आखिरी मैच खेल लिया..." पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने थाला के रिटायरमेंट पर दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;