'फैन्स विराट को पसंद करते हैं, लेकिन ..', कोहली-गभीर लड़ाई को लकेर केकेआऱ के पूर्व क्रिकेटर ने BCCI को दी सलाह

Virat Kohli vs Gautam Gambhir: केकेआऱ के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने अब कोहली-गंभीर लड़ाई को लेकर अपनी बात कही है. तिवारी ने कहा कि, ऐसे मुद्दे पर बीसीसीआई को आगे आना चाहिए.

'फैन्स विराट को पसंद करते हैं, लेकिन ..', कोहली-गभीर लड़ाई को लकेर केकेआऱ के पूर्व क्रिकेटर ने BCCI को दी सलाह

IPL 2023, Kohli vs Gambhir, केकेआऱ के पूर्व क्रिकेटर ने दिया खास बयान

Virat Kohli vs Gautam Gambhir: जब से विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़े हैं तब से इसको लेकर बहस हो रही है. कोहली और गंभीर की लड़ाई पर पूर्व दिग्गज लगातार इसको लेकर चर्चा कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार इस मुद्दे को लेकर अलग-अलग स्टोरी बयां कर रहे हैं. फैन्स भी दो गुटों में बंट गए हैं. अब केकेआर के पूर्व खिलाड़ी मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने 'विराट-गंभीर' की झड़प पर अपनी राय दी है और बीसीसीआई (BCCI) से अपील की है कि वो इस मुद्दे पर आगे आए जिससे आगे कभी इस तरह की घटना न हो पाए.

केकेआऱ के पूर्व खिलाड़ी ने क्रिकबज पर कहा, 'कही न कही बीसीसीआई को आगे आना चाहिए, बोलना चाहिए कि आप अगर ऐसी घटना को दर्शकों को दिखाओगे, जहां पर आप एक क्रिकेटर एंबेसडर हो, देश के एंबेसडर हो..आप ऐसी हरकत न करें, क्योंकि ये लीग पूरा विश्व क्रिकेट देखता है, सबसे पॉपुलर लीग है, फैन्स देखते हैं. खासकर युवा इस लीग को ज्यादा देखते हैं. जितने भी फैन्स आजके दुनिया में हैं जो आगे जाकर क्रिकेटर बनना चाहते हैं. वो विराट को देखकर आगे बढ़ना चाहते हैं'. 

रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, धोनी की CSK नहीं बल्कि इस टीम को बताया IPL 2023 का विजेता

मनोज ने आगे ये भी कहा कि, 'कहीं न कहीं इसका मुख्य कारण खोजना है. हमें पता है क्या है, लेकिन ये चलता रहता है. दो तरीके से हम इसे देख सकते हैं एक तो प्रतिस्पर्धा रहती है, क्रिकेट में प्रतिस्पर्धा तक तो ठीक है लेकिन इस तरह का होना ये ठीक बात नहीं है'.  बता दें कि अब दोनों टीम का लीग राउंड में दो मुकाबले हो गए हैं. अब यदि लखनऊ और आऱसीबी प्लेऑफ में पहुंचती है, तब दोनों टीम फिर से एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* "वह एमएस धोनी की इगो के साथ खेले", पठान ने किया गौती और माही से जुड़ा खुलासा
* गौतम गंभीर के साथ हुई झड़प मामले में विराट कोहली को नहीं भरना होगा जुर्माना ? वजह आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com