IPL Auction: दीपक चाहर को मिले ₹14 करोड़ तो बहन मालती और मंगेतर जया भारद्वाज ने ऐसे किया रिएक्ट- Video

IPL Mega Auction: तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के किस्मत ने उन्हें स्टार बना दिया है. ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) ने दीपक को 14 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में फिर से जोड़ लिया है

IPL Auction: दीपक चाहर को मिले ₹14 करोड़ तो बहन मालती और मंगेतर जया भारद्वाज ने ऐसे किया रिएक्ट- Video

दीपक चाहर को 14 करोड़ में सीएसके ने खरीदा

खास बातें

  • दीपक चाहर को मिले 14 करोड़ रूपये
  • सीएसके ने 14 करोड़ देकर अपनी टीम में फिर से किया शामिल
  • बहन मालती और मंगेतर ने किया रिएक्ट

IPL Mega Auction: तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के किस्मत ने उन्हें स्टार बना दिया है. ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) ने दीपक को 14 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में फिर से जोड़ लिया है. चाहर की बेस प्राइस 2 करोड़ रूपये थे. सीएसके ने उन्हें खरीदने के लिए 7 गुणा  ज्यादा कीमत चुकाई. बता दें कि ऑक्शन के दौरान दीपक को खरीदने के लिए राजस्थान, दिल्ली ने भी रेस लगाई थी, लेकिन आखिर में धोनी की चेन्नई ने बाजी मारते हुए 14 करोड़ में दीपक चाहर को खरीद लिया. दीपक के 14 करोड़ में बिकने से उनकी बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने रिएक्ट किया. दरअसल मालती ने इंस्टाग्राम पर दीपक के खरीदे जाने का वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में मालती ने अपने भाई की कामयाबी पर खुशी जाहिर की है.

IPL Auction: अश्विन हुए राजस्थान के तो जोस बटलर ने लिए मजे, बोले- 'घबराने की जरूरत नहीं, मैं क्रीज के अंदर ही रहूंगा'- Video

मालती ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'चेन्नई यह है और 14 करोड़…वाह….आखिरकार आप पूरी तरह से इसके लायक हैं.' दीपक चाहर की बहन मालती का यह रिएक्शन फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि मालती सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और साथ ही क्रिकेट मैचों के दौरान भी अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जाती रहती हैं. 


मालती के अलावा मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bharadwaj ) ने भी रिएक्ट किया और अपने इंस्टास्टोरी पर लिखा, सीएसके हमारे लिए हमेशा से स्पेशल रहेगा.

IPL 2022 Auction: 10 खिलाड़ियों ने छुआ 10 करोड़ का आंकड़ा, आवेश खान बने सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी

ep705gtg

आईपीएल ऑक्शन के पहले दिन चाहर के अलावा जिन तेज गेंदबाजों को मोटी रकम मिली उनमें शार्दुल ठाकुर (दिल्ली कैपिटल्स, 10.75 करोड़ रुपये), पिछले सत्र में सर्वाधिक विकेट लेने वाले हर्षल पटेल (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, 10.75 करोड़ रुपये), प्रसिद्ध कृष्णा (राजस्थान रॉयल्स, 10 करोड़ रुपये), लॉकी फर्गुसन (गुजरात टाइटन्स, 10 करोड़ रुपये), ‘अनकैप्ड' आवेश खान (लखनऊ सुपरजाइंट्स, 10 करोड़ रुपये), कैगिसो रबाडा (पंजाब किंग्स 9.25 करोड़ रुपये), ट्रेंट बोल्ट (रॉयल्स, आठ करोड़ रुपये), जोश हेजलवुड (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, 7.75 करोड़ रुपये) और मार्क वुड (लखनऊ सुपरजाइंट्स, 7.50 करोड़ रुपये) प्रमुख हैं.

IPL इतिहास के ये हैं 10 सबसे बड़े करोड़पति क्रिकेटर

बता दें कि ऑक्शन के दौरान सीएसके ने अपने पुराने साथी उथप्पा को बेस प्राइस 2 करोड़ और रायुडू को 6.75 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है. अबतक सीएसके की टीम एमएस धोनी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे शामिल हो चुके हैं. अब ऑक्शन के दूसरे दिन सीएसके किन-किन खिलाड़ियों को शामिल करेगी, यह देखनेवाली बात रहेंगी. वैसे, अब चेन्नई के पास पर्स में 20.45 करोड़ रुपये शेष बचे हुए हैं. चेन्नई ने ऑक्शन के पहले दिन 10 खिलाड़ियों को खरीदा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.