तेजस के लिए धोनी ने वायुसेना को दी बधाई, कहा - भारत के लिए फख्र का लम्हा

तेजस के लिए धोनी ने वायुसेना को दी बधाई, कहा - भारत के लिए फख्र का लम्हा

महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं एमएस धोनी
  • टीम के खिलाड़ी और फ़ैन्स कमी महसूस कर रहे
  • ट्विटर पर एयरफोर्स को दी बधाई
नई दिल्ली:

भारतीय टेरिटोरियल आर्मी में बतौर मानद लेफ्टिनेंट कर्नल बनकर शामिल हुए टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वायुसेना को उसकी कामयाबी पर बधाई दी है। धोनी ने वायुसेना में शामिल हुए देश में बने पहले कॉम्बेट एयरक्राफ्ट तेजस के लिए बधाई दी और ट्विटर पर लिखा, "यह भारत के लिए फख्र महसूस करने का लम्हा है।"

रांची में छुट्टियां मना रहे है धोनी
कप्तान एमएसडी इन दिनों रांची में छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रहे हैं। ज़िंबाब्वे के कामयाब दौरे के बाद धोनी छुट्टी में परिवार को समय दे रहे हैं। वे छुट्टी का पूरा उपयोग कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी खबर देने से भी धोनी पीछे नहीं हट रहे।

एमएसडी बेशक बेशक बेंगलुरु में टीम इंडिया के कैंप में शामिल नहीं, लेकिन टीम के खिलाड़ी और फ़ैन्स उनकी कमी जरूर महसूस कर रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेट में आई रिक्तता भरना आसान नहीं
टीम इंडिया के विकेटकीपर रिद्दिमान साहा ने माना कि धोनी के जाने के बाद (टेस्ट क्रिकेट छोड़ने के बाद) रिक्तता आई है और उसे भर पाना आसान नहीं है। साहा यह भी कहते हैं, "मैं वही करने की कोशिश कर रहा हूं जो धोनी भाई ने हमारे लिए किया। मतलब बल्ले से टीम के लिए रन जोड़ने के अलावा अहम मौकों पर कैच और स्टंप लेकर अपना रोल अदा करने की कोशिश कर रहा हूं।"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com