विज्ञापन
This Article is From Oct 26, 2017

INDvsNZ: मिचेल सेंटनर बोले, शुरुआती तीन विकेट गंवाकर हम दबाव में आ गए थे

न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाज मिचेल सेंटनर ने कहा है कि पुणे वनडे मैच में अपने प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया जीत की हकदार थी.

INDvsNZ: मिचेल सेंटनर बोले, शुरुआती तीन विकेट गंवाकर हम दबाव में आ गए थे
भुवनेश्‍वर कुमार की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया (फाइल फोटो)
पुणे: न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाज मिचेल सेंटनर ने कहा है कि पुणे वनडे मैच में अपने प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया जीत की हकदार थी. उन्‍होंने कहा कि मैच की शुरुआत में ही तीन विकेट गंवाने से हमारी टीम भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में दबाव में आ गई और फिर उबर नहीं सकी.भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी ने न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम को पेवेलियन भेजा जिसमें सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल, कोलिन मुनरो और कप्तान केन विलियम्सन पहले 10 ओवर के अंदर सस्ते में आउट हो गए.सेंटनर ने मैच खत्म होने के बाद बातचीत में कहा, ‘निश्चित रूप से यह थोड़ा निराशाजनक है. मुझे लगता है कि श्रेय भारत को दिया जाना चाहिए जिन्होंने शुरू में अच्छी गेंदबाजी की और हमें दबाव में ला दिया.’ उन्होंने कहा, ‘अगर आप पहले बल्लेबाजी कर रहे हो तो शुरू के 10 ओवर में तीन विकेट गंवाना आदर्श नहीं है,’भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को छह विकेट से मात देकर सीरीज 1-1 से बराबर की और अब इसका फैसला कानपुर में 29 अक्‍टूबर को होने वाले मुकाबले से होगा.

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन (68) और दिनेश कार्तिक (64) ने शानदार अर्धशतक जड़े जिससे भारत ने बिना किसी परेशानी के जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. सेंटनर ने कहा, ‘हम जानते थे कि 230 रन का स्कोर थोड़ा कम था और फिर उन्होंने जैसी बल्लेबाजी की, उससे उन्होंने मैच हमसे छीन लिया. शिखर धवन काफी बढ़िया खेले और दिनेश कार्तिक के साथ बेहतरीन साझेदारी की.’

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
INDvsNZ: मिचेल सेंटनर बोले, शुरुआती तीन विकेट गंवाकर हम दबाव में आ गए थे
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com