KKR vs RCB: 'LORD' Shardul की धुन पर नाचे RCB के गेंदबाज़- Video

RCB vs KKR; IPL 2023: केकेआर के लिए रिंकू सिंह (Rinku Singh Batting vs RCB) और लार्ड शार्दुल (Shardul Thakur) ने मोर्चा संभाला और दोनों ही बल्लेबाज़ों ने ताबड़तोड़ तरीके से बल्लेबाज़ी की.

KKR vs RCB: 'LORD' Shardul की धुन पर नाचे RCB के गेंदबाज़- Video

Shardul Thakur

RCB vs KKR: IPL 2023: आरसीबी बनाम केकेआर के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के मुकाबला नंबर 9 केकेआर के फैंस के लिए एक यादगार तोहफा रहा. स्टेडियम में खुद किंग खान (Shahrukh Khan) मौजूद थे और अपने टीम का हौसला बढ़ा रहे थे तो वहीं मैदान में लार्ड शार्दुल ठाकुर (Lord Shardul Thakur Batting) मौजूद थे जिन्होंने अपने शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत केकेआर (KKR) को एक शानदार टोटल तक पहुंचने में बहुत बड़ा योगदान दिया.

केकेआर को शार्दुल ठाकुर ने शुरुआती झटको से ऐसे निकाला 

टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लेने वाली आरसीबी के लिए ये फैसला सही साबित होता हुआ दिखाई दे रहा था, जब केकेआर की आधी टीम 89 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट चुकी थी. केकेआर के लिए ओपनिंग करने उतरे रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz First IPL Half Century) ने अपने जोड़ीदार वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के मात्र 3 रन पर आउट हो जाने के बाद सैयम के साथ खेलते हुए अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक बनाया.

दूसरे छोड़ से लगातार विकेट गिरते रहे जिससे एक समय ऐसा लगा की केकेआर (KKR) 150 का आकड़ा भी नहीं पार कर पायेगी. केकेआर के लिए रिंकू सिंह (Rinku Singh Batting vs RCB) और लार्ड शार्दुल ने मोर्चा संभाला और दोनों ही बल्लेबाज़ों ने ताबड़तोड़ तरीके से बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को 204 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया, हालांकि इस दौरान रिंकू सिंह, हर्षल पटेल की गेंद पर दिनेश कार्तिक के हाथों विकेट के पीछे लपके गए और अपने आईपीएल करियर के पहले अर्धशतक से चूक गए और 46 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 

ऐसी रही लार्ड शार्दुल की बल्लेबाज़ी 

शार्दुल ठाकुर (Lord Shardul Thakur 1st IPL Half Century) ने अपने आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 234.48 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 29 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली और उस दौरान 9 चौके और 3 गगनचुम्बी छक्के जड़े साथ ही साथ शार्दुल (Shardul Player Of The Match) ने गेंदबाज़ी के दौरान भी ब्रेसवेल को आउट कर एक विकेट हासिल किया और प्लेयर ऑफ़ थे मैच भी बने. 


--- ये भी पढ़ें ---

* बांग्लादेश के तैजुल इस्लाम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के इकलौते गेंदबाज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

*KKR की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में Shahrukh Khan ने खिलाड़ियों के साथ 'पठान' अंदाज में मनाया जश्न- Video