इंग्लैंड बल्लेबाज का धमाका, लगाया 122 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का, पाकिस्तानी गेंदबाज के उड़ गए होश- Video

England vs Pakistan, 2nd T20I: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 19.5 ओवर में 200 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से जोस बटलर ने 39 गेंद पर 59 रन, मोईन अली ने 16 गेंद पर 36 रन और लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livinstone) ने धमाका करते हुए 23 गेंद पर 38 रन की पारी खेली

इंग्लैंड बल्लेबाज का धमाका, लगाया 122 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का, पाकिस्तानी गेंदबाज के उड़ गए होश- Video

इंग्लैंड बल्लेबाज ने लगाया 122 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का

England vs Pakistan, 2nd T20I: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 19.5 ओवर में 200 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से जोस बटलर ने 39 गेंद पर 59 रन, मोईन अली ने 16 गेंद पर 36 रन और लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livinstone) ने धमाका करते हुए 23 गेंद पर 38 रन की पारी खेली, लियाम लिविंगस्टोन की पारी बेहद ही कमाल की रही. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाए. इतनी ही नहीं उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ की गेंद पर 122 मीटर लंबा छक्का भी जमाया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. फैन्स जमकर वीडियो को देखकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

इशान किशन ने अपने डेब्यू वनडे मैच में बल्लेबाजी से किया ऐसा अनोखा कमाल, पहली बार हुआ ऐसा

इंग्लैंड की पारी के 16वें ओवर की पहली ही गेंद पर लिविंगस्टोन ने गेंदबाज के सिर के ऊपर से गगनचुंबी छक्का जमाया जो स्टेडियम के पार गई. लिविंगस्टोन द्वारा मारे गए छक्के की ऊचाई 122 मीटर मापी गई. लिविंगस्टोन से छक्के खाकर गेंदबाज के जैसे होश ही उड़ गए थे. गगनचुंबी छक्का खाने के बाद हारिस रऊफ काफी निराश नजर आए मानों जैसे उनकी नींद ही उड़ गई हो.


बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी-20 में लिविंगस्टोन ने तूफानी शतक भी जड़ा था. पहले टी-20 में इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 9 छक्कों की मदद से 103 रनों की शानदार पारी खेली थी.

SL vs IND: शिखर धवन का धमाका, वनडे में बनाया रिकॉर्ड, सबसे तेज ऐसा कमाल करने वाले चौथे बल्लेबाज

3 टी-20 मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की टीम पहला टी-20 मैच जीतने में सफल रही है. वैसे, पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com