विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2020

Lanka Premier League को एक बार फिर इस कारण किया गया स्थगित

Lanka Premier League T20: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने बड़ा फैसला लेते हुए लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) को नंवबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है

Lanka Premier League को एक बार फिर इस कारण किया गया स्थगित
लंका प्रीमियर लीग को फिर किया गया स्थगित

Lanka Premier League T20: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने बड़ा फैसला लेते हुए लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) को नंवबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि लंका प्रीमियर लीग की शुरूआत 29 अगस्त से होने वाली है. लीग को स्थगित करने का फैसला इस समय के माहौल को देखते हुए किया गया है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण खिलाड़ियों को श्रीलंका में आने के बाद क्वारेंटाइन में रहना होता, वहीं दूसरी ओर कई खिलाड़ी इस समय आईपीएल में खेलने को लेकर इच्छुक हैं ऐसे में श्रीलंका बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग को इस समय स्थगित करना ही उचित समझा है. अब लंका प्रीमिलर लीग 2020 नवंबर में आयोजित किया जा सकता है. श्रीलंका बोर्ड के अध्यक्ष शामिल सिल्वा (LC President Shammi Silva) ने इस बारे में कहा है कि कोरोना काल के समय अभी विदेशी खिलाड़ियों को श्रीलंका लाना संभव नहीं है.

हमने हेल्थ डिपार्टमेंट से इस बारे में बात की और 14 दिनों के क्वारेंटाइन नियम को देखते हुए लंका प्रीमियर लीग को स्थगित करने का फैसला किया गया है.  बता दे ंकि आईपीएल 2020 का आयोजन कोरोना वायरस को देखते हुए भारत से बाहर किया जा रहा है.

19 सितंबर से आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में होगा, फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. उम्मीद है कि नवंबर के बाद लंका प्रीमिय लीग का आयोजन संभव हो. बता दें कि अब जब लंका प्रीमियर लीग स्थगित हो गया है तो लसिथ मलिंगा जैसे खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती चरण से ही अपनी फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़ सकेंगे.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पहले भारत फिर इंग्लैंड और अब न्यूजीलैंड, किसने किया श्रीलंकाई क्रिकेट का कायाकल्प, पूर्व कप्तान ने किया खुलासा
Lanka Premier League को एक बार फिर इस कारण किया गया स्थगित
Rishabh Pant played shot for SIX off a fast bowler  Virat Kohli's reaction viral cannot believe IND vs BAN 1st Test
Next Article
Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com