यह ख़बर 13 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कोच्चि वनडे में बनेंगे काफी रन : श्रीसंत

खास बातें

  • तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का मानना है कि भारत और इंग्लैंड के बीच कोच्चि में 15 जनवरी को होने वाले दूसरे वनडे में काफी रन बनेंगे, क्योंकि पिच बल्लेबाजों की मददगार है।
कोच्चि:

तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का मानना है कि भारत और इंग्लैंड के बीच कोच्चि में 15 जनवरी को होने वाले दूसरे वनडे में काफी रन बनेंगे, क्योंकि पिच बल्लेबाजों की मददगार है।

पहले तीन वनडे के लिए टीम में जगह नहीं बना सके केरल के इस गेंदबाज ने कहा कि यह बल्लेबाजों की मददगार पिच है और इस पर 300 से ज्यादा रन बनेंगे। अंगूठे के ऑपरेशन के चलते एक साल बाद श्रीसंत ने रणजी ट्रॉफी के जरिये मैदान पर वापसी की। फिटनेस के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, मैं पूरी तरह से फिट हूं।

भारतीय और इंग्लैंड की क्रिकेट टीमें जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच के लिए शनिवार को यहां पहुंच गईं। टीमें करीब के नेदुम्बासेरी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर चार्टर्ड फ्लाईट से पहुंची।

केरल क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने टीमों का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर हवाई अड्डे पर केरल का पारंपरिक नृत्य भी प्रस्तुत किया गया, जहां खिलाड़ियों को देखने करीब 3,000 लोग मौजूद थे। बीसीसीआई क्यूरेटर पीआर विश्वानंद ने मैच के लिए तैयार पिच पर संतोष जताया है। विश्वानंद ने पिच के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से कहा, यह काफी कठोर है और इस पर काफी घास है। यह बल्लेबाजी पिच है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, केरल क्रिकेट संघ के सचिव टीसी मैथ्यू ने कहा कि एकदिवसीय मैच के लिए सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। मैथ्यू ने कहा कि कुछ गैलरी टिकट के अलावा बाकी सभी टिकट बिक गई हैं। मौसम विभाग के सूत्रों ने बताया कि बारिश के खलल की आशंका नहीं है। इससे पहले 2010 में यहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला मैच एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा था।