अभी एशिया कप में क्या है सभी छह टीमों की स्थिति, जानिए भारत और पाकिस्तान के बीच कुल कितने मुकाबले होंगे ?

एशिया कप में कुल 6 टीमें खेल रही हैं, जिन्हें 3-3 के दो ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग है, जबकि ग्रुप-बी में अफगानिस्तान बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमें हैं. 

अभी एशिया कप में क्या है सभी छह टीमों की स्थिति, जानिए भारत और पाकिस्तान के बीच कुल कितने मुकाबले होंगे ?

एशिया कप में अब 4 सिंतबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला संभव

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच अब एशिया कप में दो और मुकाबले खेले जा सकते हैं. पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया है और प्वाइंट टेबल में टॉप पर हैं. अब 4 सिंतबर को भारत के ग्रुप में A1 और A2 टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा. भारत इस ग्रुप में A1 की पॉजिशन पर है और पाकिस्तान और हांगकांग के बीच होने वाले मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वो A2 पॉजिशन पर आ जाएगी. 

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि पाकिस्तान हांगकांग को आसानी से  हरा देगी तो इसके बाद रविवार को एक बार फिर से भारत  और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है. चलिए जानते हैं एक बार अभी तक प्वाइंट टेबल का गणित क्या कहता है.   एशिया कप में कुल 6 टीमें खेल रही हैं, जिन्हें 3-3 के दो ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग है, जबकि ग्रुप-बी में अफगानिस्तान बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमें हैं. 

Group -A                                   Group- B


भारत-4                                        श्रीलंका-0

पाकिस्तान-0                                 अफगानिस्तान-4

हांगकांग-0                                    बांग्लादेश-0

सुपर 4 के बाद टॉप की दो टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा तो ऐसी उम्मीद लगाई जा रही हैं कि पाकिस्तान की टीम सुपर -4 भारत के बाद दूसरे नबंर पर पहुंच जाएगी और भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर से फाइनल मुकाबला देखने को मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com