विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएसके के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से पूर्व राहुल के साथ मैदान में क्या कर रही हैं अथिया? वायरल हुआ वीडियो

KL Rahul Gets Company Of Wife Athiya Shetty: केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है. जिसके बाद से फैंस यह जानने कि कोशिश में लगे हुए हैं कि मैदान में उनके बीच क्या बातचीत हुई है.

सीएसके के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से पूर्व राहुल के साथ मैदान में क्या कर रही हैं अथिया? वायरल हुआ वीडियो
KL Rahul with Athiya Shetty

KL Rahul Gets Company Of Wife Athiya Shetty: केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह इकाना क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में अथिया लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं राहुल भी टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं. क्यूट कपल्स का यह वीडियो कुलदीप यादव नाम के एक शख्स ने साझा किया है. फैंस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'इकाना में किंग केएल राहुल अपनी क्वीन के साथ.'

राहुल और अथिया का यह खूबसूरत वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अहम मुकाबले से पूर्व आया है. दरअसल, आईपीएल 2024 के 34वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक जंग आज शाम को इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी. इसी मुकाबले को देखते हुए लखनऊ की टीम इकाना में जमकर पसीना बहा रही है. 

अहम मुकाबले से पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री और राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी भी उनका हौसला अफजाई करने के लिए इकाना पहुंची हैं. इसी पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

बता दें राहुल और अथिया के प्यार के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे थे. क्यूट कपल्स ने शादी से पूर्व एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था. इसके बाद उन्होंने सभी रस्मों रिवाजों के साथ पिछले साल एक दूसरे का हाथ थाम लिया. 

राहुल ने पिछले गुरुवार को ही अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उनकी पत्नी के साथ-साथ एलएसजी के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ भी इस खुशी के पल में शामिल हुए थे. 

अथिया ने राहुल के जन्मदिन पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए केएल राहुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'मेरे पूरे जीवन के लिए मेरा पूरा दिल, जन्मदिन मुबारक हो, मेरा सब कुछ.'

यह भी पढ़ें- DRS Cheating: मैदान में मचा बवाल, पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस पर लगा DRS चीटिंग का आरोप, मैच का वीडियो हुआ वायरल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
सीएसके के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से पूर्व राहुल के साथ मैदान में क्या कर रही हैं अथिया? वायरल हुआ वीडियो
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;