विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024 DRS Cheating: मैदान में मचा बवाल, पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस पर लगा DRS चीटिंग का आरोप, मैच का वीडियो हुआ वायरल

Mumbai Indians DRS Cheating vs PBKS: मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 रनों से मुकाबला जीता जिसके बाद मुंबई पर DRS चीटिंग का आरोप लगा.

IPL 2024 DRS Cheating: मैदान में मचा बवाल, पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस पर लगा DRS चीटिंग का आरोप, मैच का वीडियो हुआ वायरल
DRS Cheating by Mumbai Indians vs PBKS Video Viral

Mumbai Indians DRS Cheating Viral Video: जसप्रीत बुमराह की तेज़ गेंदबाज़ी की बदौलत मुंबई इंडियंस पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 रन की जीत के साथ जीत की राह पर लौट आई. आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह की धमाकेदार पारी के बाद, घबराए हुए मुकाबले में पीबीकेएस को लगभग एक अप्रत्याशित जीत की उम्मीद थी लेकिन मैच मुंबई इंडियंस के पक्ष में समाप्त होने के बाद, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें हार्दिक पंड्या की फ्रेंचाइजी पर "डीआरएस चीटिंग" करने का आरोप लगाया गया. वीडियो में, मुंबई के टिम को डीआरएस (Tim David give Signal accused for DRS Reviews vs PBKS) लेने का इशारा करते हुए देखा जा सकता है, इससे पहले कि उन्हें पता चले कि वह कैमरे पर हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video of MI DRS Cheating vs PBKS) हो गया है, जिससे मुंबई इंडियंस के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. वीडियो में पंजाब किंग्स के स्टैंड-इन कप्तान सैम कुरेन को ऑन-फील्ड अंपायर से यही शिकायत करते देखा जा सकता है. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

कुरेन की शिकायत के बावजूद, एमआई बेंच से सिग्नल आने के बाद समीक्षा की गई, और परिणामस्वरूप ऑन-फील्ड अंपायर ने वाइड का संकेत दिया. इसलिए, प्रशंसक इस सीज़न में अंपायरिंग के मानकों पर सवाल उठाते हुए नाराज हो गए. पिच पर ऐसी संदिग्ध हरकतें देखकर कुछ पूर्व क्रिकेटर भी अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो गए.

"सच में? वह (बल्लेबाज) पहले से ही ऑफ स्टंप के बाहर था. मैंने सोचा, लाइन हिल गई (बल्लेबाज के हिलते ही). यह टच एंड गो है," कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने ऑन-एयर कहा जब अंपायर मेनन ने वाइड का फैसला के पक्ष में सुनाया. एमआई बल्लेबाज यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने भी सोशल मीडिया पर अंपायरिंग पर सवाल उठाए.

मूडी ने एक्स पर लिखा, "अब समय आ गया है कि हम विशेषज्ञ तीसरे अंपायरों पर विचार करें, बहुत से संदिग्ध निर्णय लिए जा रहे हैं. कुछ अंपायर मैदान पर बेहतर अनुकूल होते हैं, तीसरे अंपायर के लिए अनुभव और एक निश्चित कौशल सेट की आवश्यकता होती है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
IPL 2024 DRS Cheating: मैदान में मचा बवाल, पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस पर लगा DRS चीटिंग का आरोप, मैच का वीडियो हुआ वायरल
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;