DC vs MI: रोहित शर्मा की फिटनेस पर कीरोन पोलार्ड ने दी अपडेट, प्लेऑफ के मुकाबले खेल पाएंगे या नहीं, जानिए..

DC vs MI: मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने शनिवार को कहा कि टीम के नियमित कप्तान राहित शर्मा (Rohit Sharma) बायें पैर की मांसपेशियों के खिंचाव (हैमस्ट्रिंग की चोट) से उबर रहे हैं

DC vs MI: रोहित शर्मा की फिटनेस पर कीरोन पोलार्ड ने दी अपडेट, प्लेऑफ के मुकाबले खेल पाएंगे या नहीं, जानिए..

DC vs MI: रोहित शर्मा की फिटनेस पर कीरोन पोलार्ड ने दी अपडेट, प्लेऑफ के मुकाबले खेल पाएंगे या नहीं, जानिए..

नई दिल्ली:

DC vs MI: मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने शनिवार को कहा कि टीम के नियमित कप्तान राहित शर्मा (Rohit Sharma) बायें पैर की मांसपेशियों के खिंचाव (हैमस्ट्रिंग की चोट) से उबर रहे हैं और वह जल्द ही टीम में वापस आएंगे. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में रोहित के बायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आया था जिसके बाद राष्ट्रीय टीम की चयन समिति ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम में जगह नहीं दी है. पोलार्ड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम की नौ विकेट की शानदार जीत के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘ रोहित बेहतर हो रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगे.

RCB vs SRH: एबी डिविलियर्स का टी-20 में धमाल, रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को तोड़ा

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुंबई इंडियन्स के आखिरी लीग मैच के लिए तीन नवंबर को रोहित के मैदान में उतरने की संभावना थी, लेकिन शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद टीम ने लीग तालिका में शीर्ष दो में स्थान पक्का कर लिया. ऐसे में टीम के लिए उस मैच का ज्यादा महत्व नहीं होगा. रोहित की चोट की निगरानी कर रहे एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ इस बात की काफी संभावना है कि रोहित प्ले-ऑफ में खेलेंगे. टीम का शीर्ष दो में स्थान पक्का होने के बाद उनके पास फिट होने के लिए अतिरिक्त समय होगा.  कार्यवाहक कप्तान के तौर पर 17 मैचों (विभिन्न सत्रों में) में मुंबई को 16 जीत दिलवाने वाले पोलार्ड टीम के मौजूदा प्रदर्शन से काफी संतुष्ट दिखे.

RCB vs SRH: पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन की भविष्यवाणी, यह है भारत का भविष्य का बल्लेबाज, लेकिन शेष दुनिया...


उन्होंने कहा, ‘‘ हमें दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल में जगह पक्की करनी है. ऐसा लग रहा है कि यह साल हमारा है (मुंबई की टीम ने विषम वर्षों में खिताब जीता है), इस साल हमारे लिये अच्छा हो रहा है. पोलार्ड ने 47 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले इशान किशन की तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘‘ इशान हर मैच के साथ बहतर हो रहा है और जब वह लय में होते हैं तो उन्हें रोकना आसान नहीं होता है. उसने टीम के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना शुरू किया था लेकिन अब पारी की शुरूआत कर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​