विज्ञापन

''आपके शक्ल से...'', आखिर क्यों बल्लेबाज के उपर भड़क गए कामरान अकमल? बुरी तरह से लताड़ा

Kamran Akmal, Pakistan vs England 2nd Test: कामरान अकमल ने अब्दुला शफीक को बुरी तरह से लताड़ा है. उनका कहना है शफीक 100 करने के बाद तो आपका दिल बड़ा होना चाहिए. मगर आपकी बॉडी लैंग्वेज और शक्ल से नजर आ रहा है कि आप प्रेशर में हैं.

''आपके शक्ल से...'', आखिर क्यों बल्लेबाज के उपर भड़क गए कामरान अकमल? बुरी तरह से लताड़ा
Kamran Akmal

Kamran Akmal, Pakistan vs England, 2nd Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला शुरू हो गया है. मुल्तान में एक बार फिर से पारी का आगाज करते हुए पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक सस्ते में पवेलियन चलते बने हैं. जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने सख्त शब्दों में उनकी आलोचना की है. 42 वर्षीय क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, ''अब्दुल्ला शफीक जैसे आउट हुए हैं. बतौर बल्लेबाज जब गेंद आपके बल्ले से टकराती है तो फौरन आप गेंद को देखते हैं कि वह किधर जा रही है, जैसे कि कामरान गुलाम खेलता है तो देखता है. शफीक 100 रन करने के बाद तो आपका दिल बड़ा होना चाहिए. मगर आपकी बॉडी लैंग्वेज और शकल से नजर आ रहा है कि आप प्रेशर में हैं. आप पिच के बारे में सोच रहे हैं कि मैं रन कैसे करूंगा. अगर दिमाग में ये चीजें आ जाएंगी तो आप क्या रन करेंगे. आप रन बनाके डर-डर के खेल रहे हैं.''

दूसरे टेस्ट की पहली पारी में फ्लॉप हुए शफीक 

पहले टेस्ट मुकाबले में शतक जड़ने वाले शफीक का बल्ला दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में बिल्कुल खामोश रहा है. पारी का आगाज करते हुए उन्होंने बीते कल (15 अक्टूबर 2024) कुल 28 गेंदों का सामना किया. इस बीच 25.00 की स्ट्राइक रेट से केवल 7 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका देखने को मिला. 

अब्दुल्ला शफीक का टेस्ट क्रिकेट करियर 

बात करें अब्दुल्ला शफीक के टेस्ट क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए अबतक कुल 21 टेस्ट मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 39 पारियों में 40.03 की औसत से 1481 रन निकले हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 1 दोहरा शतक, 5 शतक और 5 अर्धशतक दर्ज है. 

यह भी पढ़ें- Kamran Ghulam: रातों रात स्टार बने कामरान गुलाम को हारिस रऊफ ने बीच मैदान में जड़ा था झन्नाटेदार थप्पड़, सन्न हो गई थी जनता, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Pat Cummins: कोहली-रोहित, पंत नहीं बल्कि इस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल, पैट कमिंस ने बताया
''आपके शक्ल से...'', आखिर क्यों बल्लेबाज के उपर भड़क गए कामरान अकमल? बुरी तरह से लताड़ा
Rohit Sharma big remarks on mayank yadav harshit rana and nitish reddy super star of team india
Next Article
Rohit Sharma: कप्तान रोहित ने बताया टीम इंडिया के अगले सुपरस्टार गेंदबाज़ों का नाम, लिस्ट में ये खिलाड़ी शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com