बुमराह ने बीवी संजना के साथ देखा यूरो 2020 का सेमीफाइनल, महिला क्रिकेटर डेनिएल व्याट ने किया रिएक्ट

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बीवी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ यूरो 2020 (Euro 2020 ) का सेमीफाइनल मैच देखने स्टेडियम गए हैं.

बुमराह ने बीवी संजना के साथ देखा यूरो 2020 का सेमीफाइनल, महिला क्रिकेटर डेनिएल व्याट ने किया रिएक्ट

बुमराह की बीवी के साथ तस्वीर वायरल

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बीवी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ यूरो 2020 (Euro 2020 ) का सेमीफाइनल मैच देखने स्टेडियम गए हैं. बुमराह ने फुटबॉल स्टेडियम से तस्वीर शेयर की. दोनों की तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. यही नहीं इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन और इंग्लिश महिला टीम की खिलाड़ी डेनियल व्याट (Danni Wyatt) ने भी तस्वीर पर रिएक्ट करते हए कमेंट किया है. एक तऱफ जहां इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दोनों की तस्वीर पर 'कपल' इजोजी कमेंट के तौर पर पोस्ट की है तो इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी व्याट ने 'आग' की इमोजी पोस्ट है. बता दें कि यूरो 2020 के सेमीफाइनल में इटली ने स्पेन को 4-2 से हराकर फाइनल में जगह बना ली है. 

सौरव गांगुली ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग XI, जिसे करियर में माना था 'दुश्मन' उसे ही बनाया कप्तान

जसप्रीत बुमराह का परफॉर्मेंस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final 2021) में अच्छा नहीं रहा था और दोनों पारियों में बेरंग नजर आए थे. अब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त को खेला जाएगा. बुमराह टेस्ट सीरीज में अपने फॉर्म को हासिल करने की कोशिश करेंगे.  टेस्ट चैंपियनशिप के  फाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया था. वहीं, दूसरी ओर भारत के बल्लेबाज इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में पूरी तरह से फ्लॉप हो गए थे. 


हाशिम अमला ने रचा इतिहास, अपनी टीम को हार से बचाने के लिए खेली धीमी पारी, 278 गेंदों पर बनाए 37 रन- Video

अब इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करने की कोशिश करेंगे. टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से शुभमन गिल चोट के कारण बाहर हो गए हैं. हालांकि बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट के लिए किसी और प्लेयर को इंग्लैंड नहीं बुलाया है. माना जा रहा है कि टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल हिट मैन रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com