'मैं उसके पास गया और", जसप्रीत बुमराह ने साल 2021 में जेम्स एंडरसन के साथ हुई कहासुनी पर तोड़ी चुप्पी

James Anderson vs Jasprit Bumrah: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में बुमराह पर सबकी नजर रहेगी. 

'मैं उसके पास गया और

Jasprit Bumrah on infamous saga with James Anderson, बुमराह ने खोला राज

James Anderson vs Jasprit Bumrah :भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी को खेला जाएगा. विराट कोहली सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक बार फिर बुमराह और एंडरसन के बीच जंग देखने को मिल सकती है. बता दें कि साल 2021 के टेस्ट सीरीज के दौरान बुमराह और एंडरनस के बीच जंग देखने को मिली थी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब बुमराह ने एंडरसन को लेकर बात की है. वेबसाइट गार्जियन से बात करते हुए बुमराह ने साल 2021 में एंडरसन के साथ हुई कहासुनी पर बात की है. 

उस घटना के बारे में बात करते हुए बुमराह ने खुलासा किया कि "उस दौरान बीच के ओवर में मैं एंडरसन के पास यह पूछने के लिए गए था कि क्या वो ठीक है, लेकिन बदले में उन्होंने इस पर कोई अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी .ॉ एंडरसन के इस बर्ताव को देखकर हम काफी हैरान रह गए. इस घटना ने टीम के खिलाड़ियों में अलग जोश भर दिया था. "

यह भी पढ़ें: '6,6, 6, 6, 6, 6,6, 6, 6, 6, 6, 6' ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का T20 में आया भूचाल, 57 गेंद 140 रन ठोक मचाई खलबली


बुमराह ने आगे कहा, "मैं थका हुआ था, मुझे लगा कि आखिरी विकेट आ गया है, मैंने तेज़ गेंदबाज़ी करने की कोशिश की. मैंने उनके खिलाफ बाउंसर गेंद की बरसात कर दी  थी. बीच के ओवर में, मैं उनके पास गया, और पूछा 'क्या आप ठीक हैं?' इसपर उन्होंने मुझसे अच्छे से बात नहीं की जो मुझे काफी बुरा रहा. मैंने फिर सोचा क्या बकवास है. मैं तो उसके सामने अच्छा व्यवहार कर रहा था. और उसने इसे अच्छी तरह से नहीं लिया . इस बात ने मुझे और पूरी टीम में उत्साह भर दिया था. लड़ना और खेलना हमारा दूसरा स्वभाव है; उसे नियंत्रित करना भी सिखाया गया है."

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ बुमराह को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया है. बुमराह ने हाल ही में साल 2022 में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ टीम की कप्तानी की थी. बुमराह का मानना है कि वो टीम की कप्तानी करने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं. तेज गेंदबाज ने एजबेस्टन में भारतीय टीम का नेतृत्व करने के पलो को याद किया  और कहा कि,  यह 'सर्वोच्च सम्मान' था. यह भी पढ़ें: "ICC ने किया T20I 'टीम ऑफ द ईयर' 2023 का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह, तो इस दिग्गज को बनाया कप्तान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में बुमराह पर सबकी नजर रहेगी. बुमराह ने टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 10 मैच खेले हैं और कुल 41 विकेट लेने में सफलता हासिल की थी. टेस्ट सीरीज में एक बार फिर बुमराह भारत के लिए अहम भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. (Jasprit Bumran vs England Test)