'धोनी ने मौका दिया होता तो शायद मेरा करियर..', रिटायरमेंट के बाद ईश्वर पांडे हुए इमोशनल

Ishwar Pandey Retired: सोमवार, 12 सितंबर को भारतीय तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे (Ishwar pandey) ने इंटरनेशनल क्रिकेट औऱ फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.

'धोनी ने मौका दिया होता तो शायद मेरा करियर..', रिटायरमेंट के बाद ईश्वर पांडे हुए इमोशनल

धोनी ने चांस दिया होता तो...

Ishwar Pandey Retired: सोमवार, 12 सितंबर को भारतीय तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे (Ishwar pandey) ने इंटरनेशनल क्रिकेट औऱ फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. ईश्वर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी. अपने पोस्ट में तेज गेंदबाज ने लिखा कि, 2007 से शुरू हुई यह यात्रा शानदार रही, मैंने मैदान पर इसका भरपूर आनंद लिया.  अपने पोस्ट में ईश्वर ने सभी को शुक्रिया भी कहा. वहीं, दूसरी ओर अपने रिटायरमेंट के बाद तेज गेंदबाज ने धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जो फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है. 

ईश्वर पांडे ( Ishwar Pandey Retired) ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की और कहा कि, यदि धोनी (Dhoni) मुझे अपनी कप्तानी में खेलने का मौका देते तो शायद मैं अपने करियर में बेहतरीन मुकाम हासिल कर सकता था. 

दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में  तेज गेंदबाज ने कहा कि, 'अगर धोनी ने मुझे मौका दिया होता तो मेरा करियर कुछ और होता. मैं उस समय 23-24 साल का था और मेरी फिटनेस बहुत अच्छी थी. अगर धोनी ने मुझे भारत के लिए खेलने का मौका दिया होता और मैंने अच्छा प्रदर्शन किया होता तो आज मेरा करियर अलग होता'


बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में Ishwar Pandey को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. पांडे ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि, उन्हें अफसोस है कि वो भारत के लिए नहीं खेल पाए, तेज गेंदबाज ने इमोशनल होते हुए लिखा, 'मुझे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया था, जो मेरे लिए गर्व की बात थी, लेकिन इस बात का दुःख रहेगा कि मुझे देश के लिए और खेलने का मौका नहीं मिल पाया'

पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर कहा Sorry, सामने आया Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com