Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक को टी20 विश्व कप में नहीं मिलेगी जगह!, इरफान पठान के बयान ने मचाई खलबली

Irfan Pathan on Dinesh Karthik: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने अकेले दम पर 35 गेंदों में 83 रन बनाकर मेजबान टीम को खेल में बनाए रखा था.

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक को टी20 विश्व कप में नहीं मिलेगी जगह!, इरफान पठान के बयान ने मचाई खलबली

Irfan Pathan on Dinesh Karthik Chances for T20 WC 2024

Irfan Pathan on Dinesh Karthik T20 WC 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के विकेटकीपर बल्लेबाज द्वारा 35 गेंदों में 83 रनों की पारी खेलने के बाद 2024 टी20 विश्व कप टीम में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik vs SRH) को शामिल करने की वकालत की. 287 के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए, डु प्लेसिस (Faf du Plessis) (28 में से 62) और विराट कोहली (Virat Kohli) (20 में से 42) ने आरसीबी के लिए लक्ष्य निर्धारित किया. इसके बाद दिनेश कार्तिक का शानदार प्रदर्शन आया, जिन्होंने अकेले दम पर 35 गेंदों में 83 रन बनाकर मेजबान टीम को खेल में बनाए रखा, क्योंकि आरसीबी 7 विकेट पर 262 रन बनाकर समाप्त हुई.

अब तक 7 मैचों में, अनुभवी ने 75.33 की औसत और 2 अर्धशतकों के साथ 205.45 की स्ट्राइक रेट से 226 रन बनाए हैं. रायडू (Ambati Rayudu on Dinesh Karthik) ने खुलासा किया कि कार्तिक हमेशा एमएस धोनी की छाया में रहे हैं और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के ज्यादा मौके नहीं मिले.“मैंने बचपन से देखा है कि वह कितना प्रतिभाशाली है. वह हमेशा एमएस धोनी की छत्रछाया में रहे और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के ज्यादा मौके नहीं मिले. उनके पास आखिरी बार भारत के लिए मैच विजेता बनने और विश्व कप जीतकर अपने करियर का अंत करने का सुनहरा मौका है. इसलिए, मेरा मानना है कि कार्तिक को विश्व कप में ले जाना चाहिए, "रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, दूसरी ओर इरफान पठान (Irfan Pathan on Dinesh Karthik Selection in T20 WC 2024) काथिक के चयन को लेकर अलग राय रखते थे और उन्होंने कहा कि आईसीसी इवेंट में गेंदबाज अलग स्तर के होंगे और कार्तिक के लिए उनके खिलाफ रन बनाना आसान नहीं होगा. "वह पूरे प्रवाह में खेल रहे हैं; वह शानदार लय में दिख रहे हैं. लेकिन भारतीय क्रिकेट और विश्व कप एक अलग स्तर पर हैं. विश्व कप में, आप अनकैप्ड खिलाड़ियों को गेंदबाजी करते नहीं देखेंगे. कोई प्रभाव नियम भी नहीं है. आपकी बल्लेबाजी बन जाती है वहां थोड़ा सीमित है और उस दबाव में खेलना अलग है, ”पठान ने कहा.