इरफान पठान ने चुनी T20 World Cup के लिए भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों को दी जगह

Irfan Pathan picks India's T20 World Cup squad, 1 जून से टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा. भारतीय टीम अपना पहला मैच टी-20 वर्ल्ड कप में 5 जून को न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. वहीं पाकिस्तान के साथ भारत का मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में ही होगा. 

इरफान पठान ने चुनी T20 World Cup के लिए भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों को दी जगह

T20 World Cup squad, इऱफान पठान ने चुनी संभावित 15

Irfan Pathan picks India's T20 World Cup squad : जून में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. उससे पहले भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने सभावित 15 खिलाड़ियों की सूची तैयार की है जो इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुने जा सकते हैं. इरफान ने ईएसपीएन पर 15 ऐसे खिलाड़ियों की सूची तैयार की है. अपनी टीम में इरफान ने विराट कोहली को जगह भी जगह दी है, इरफान ने उन रिपोर्टों के बकवास बताया है जिसमें ये बातें सामने आई थी कि चयनकर्ता उनके स्लो स्ट्राइक रेट के चलते उन्हें टीम में मौका नहीं देंगे. इरफान  पठान ने जोर देकर कहा कि "कोहली एक बड़े टूर्नामेंट में बिल्कुल महत्वपूर्ण हैं और उनके स्ट्राइक रेट के बारे में जो कुछ भी बातें हो रही है वो बिल्कुल गलत है. 

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी


बता दें कि इस समय आईपीएल में कोहली लगातार रन बना रहे हैं. ये खबर लिखे जाने तक कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वहीं, इरफान ने अपनी टीम में विकेटकीपर को लेकर असमंजस की स्थिति बनाई हुई है. इरफान ने भरोसा जताया है कि ऋषभ पंत टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के सदस्य होंगे. इसेक अलावा स्पिनर के तौर पर इरफान ने कुलदीप यादव और रवि बिश्नोई पर विश्वास जताया है. तेज गेंदबाज के लिए इरफान की पसंद जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज बने हैं. वहीं, इरफान को विश्वास है कि मोहसिन खान और अर्शदीप सिंह भी टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में आने के दावेदार है. 

इरफान ने ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा और जायसवाल को चुना है तो वहीं गिल को नंबर 3 पर रखा है. नंबर 4 पर कोहली तो वहीं नंबर 5 पर इरफान की पसंद सूर्यकुमार यादव बने हैं. पठान ने रिंकू सिंह को भी जगह दी है. हार्दिक पंड्या और रिंकू सिंह फिनिशर की भूमिका में हैं. जडेजा को भी इरफान ने अपनी टीम में शामिल किया है. 

IrfanPathan potential 15
रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जितेश शर्मा, पंत, केएल राहुल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहसिन खान या फिर अर्शदीप सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 1 जून से टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा. भारतीय टीम अपना पहला मैच टी-20 वर्ल्ड कप में 5 जून को न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. वहीं पाकिस्तान के साथ भारत का मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में ही होगा.