"सबसे ऊपर नाम रोहित शर्मा का..." इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने पर कही बड़ी बात, वायरल हुआ रिएक्शन

Irfan Pathan on Rohit Sharma: रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को फ्रेंचाइजी द्वारा कमान सौंपने के बाद इरफान पठान ने इस मामले पर रिएक्शन दिया है. इरफान पठान ने कहा है कि कितने भी साल की पुरानी ये फ्रेंचाइजी क्यों ना हो जाए सबसे ऊपर नाम रोहित शर्मा का रहेगा.

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले बड़ा बदलाव किया है और फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी है. हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने हाल ही में गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. हार्दिक बीते दो सीजन गुजरात के लिए खेले थे और वो मुंबई से ही गुजरात गए थे. हार्दिक की अगुवाई में गुजरात ने पहले सीजन में ही आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद टीम ने दूसरे सीजन भी फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि, फ्रेंचाइजी द्वारा रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपने का फैसला फैंस समेत दिग्गजों के भी गले नहीं उतर रहा.

रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को फ्रेंचाइजी द्वारा कमान सौंपने के बाद इरफान पठान ने इस मामले पर रिएक्शन दिया है. इरफान पठान ने कहा है कि कितने भी साल की पुरानी ये फ्रेंचाइजी क्यों ना हो जाए सबसे ऊपर नाम रोहित शर्मा का रहेगा. इरफान पठान का यह ट्वीट बताने के लिए काफी है कि रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान मुंबई इंडियंस पर क्या प्रभाव छोड़ा है.


रोहित शर्मा ने आईपीएल और चैंपियंस लीग टी20 को मिलाकर कुल 163 मैचों में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व किया. इस दौरान टीम ने 91 मैच जीते, जबकि चार टाई रहे और टीम को 68 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल खिताब जीतने में सफल रही. हालांकि, पिछले तीन सीज़न मुंबई के लिए खराब रहे हैं. मुंबई 2021 और 2022 में प्लेऑफ़ में जगह बनाने में विफल रही, और 2023 में उन्हें दूसरे क्वालीफायर में टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: किसी ने जलाई कैप तो किसी ने जर्सी....फैंस को पंसद नहीं आया रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने का फैसला, दे रहे ऐसा रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढे़ं:  "मैंने ऐसा कुछ नहीं किया..." गौतम गंभीर ने विराट कोहली को अपना प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड देने पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी