इंग्लैंड के पहलवान क्रिकेटर की बाइसेप्स देख चौंक गए इरफान पठान, Live मैच में किया कुछ ऐसा

Road Safety World Series T20: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 9वें मैच में इंग्लैंड लैजेंड्स ने इंडिया लैजेंड्स को 7 रन से हरा दिया. इस मैच में भारत की ओर से जहां इरफान पठान (Irfan Pathan) की पारी जबरदस्त रही तो वहीं इंग्लैंड की ओर से केविन पीटरसन की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया

इंग्लैंड के पहलवान क्रिकेटर की बाइसेप्स देख चौंक गए इरफान पठान, Live मैच में किया कुछ ऐसा

क्रिस ट्रेमलेट की बॉडी देख हैरान हुए इरफान पठान

Road Safety World Series T20: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 9वें मैच में इंग्लैंड लैजेंड्स ने इंडिया लैजेंड्स को 7 रन से हरा दिया. इस मैच में भारत की ओर से जहां इरफान पठान (Irfan Pathan) की पारी जबरदस्त रही तो वहीं इंग्लैंड की ओर से केविन पीटरसन की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. पीटरसन ने जहां 75 रनों की तूफानी पारी खेली तो वही, दूसरी ओर इरफान ने 61 रन बनाए. हालांकि इरफान इंडिया को जीत नहीं दिला पाए लेकिन उनकी बल्लेबाजी की तारीफ खूब हुई. पीटरसन और इरफान के अलावा इस मैच के दौरान एक और क्रिकेटर ने सुर्खियां बटोरी. मैच के दौरान फैन्स की नजरें पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी क्रिस ट्रेमलेट (Chris Tremlett) पर आकर रूक गई.

IND vs ENG T20I सीरीज में कोहली और रोहित शर्मा के पास विश्व रिकॉर्ड बनाने का मौका, दांव पर बाबर आजम का RECORD

दरअसल इंग्लैंड का यह पूर्व क्रिकेटर अब बॉडी बिल्डर बन चुका है. क्रिस ट्रेमलेट 6 फीट 8 इंच लंबे और 125 किग्रा के हैं. मैच के दौरान जब क्रिस बल्लेबाजी करने आए तो इरफान पठान ने उनकी बाइसेप्स को अपनी बाइसेप्स से नापते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर दोनों की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर भी फैन्स इरफान की मस्ती देखकर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. 


बता दें कि क्रिकेट से रिटायरमेंट होने के बाद क्रिस अब बॉडी बिल्डिंग और वेट लिफ्टिंग करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीर हैं जिसमें वो अपनी वाइफ के साथ हैं, दोनों शौकिया तौर पर बॉडी बिल्डिंग और वेट लिफ्टिंग करते हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में क्रिस इंग्लैंड लैजेंड्स की ओर से खेल रहे हैं. मैच के दौरान वो जब गेंदबाजी भी करने आए तो उनकी गेंदबाजी देख फैन्स काफी हैरान भी रह गए थे.

Road Safety World Series T20: 4 चौके 5 सिक्सर जड़ इरफान पठान ने जमाया तूफानी अर्धशतक, छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के

क्रिस ट्रेमलेट ने इंग्लैंड की ओर से 12 टेस्ट और 15 वनडे मैच खेल चुके हैं. टेस्ट में उनके नाम 53 विकेट और वनडे में 15 विकेट दर्ज है. अपने करियर में क्रिस अबतक 59 टी-20 मैच खेल चुके हैं और कुल 75 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे हैं. इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने इंग्लिश टीम के लिए अपना आखिरी मैच 2013 में ही खेला था.

बता दें कि साल 2011 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एशेज सीरीज में क्रिस ने कमाल की गेंदबाजी की थी और कुल 17 विकेट अर्जित किए थे. जब 2011 में इंग्लैंड की टीम एशेज जीतने में सफल रही थी तो क्रिस की गेंदबाजी की भूमिका काफी अहम रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.