Rishabh Pant Statement: "समय आ गया है...", हार के बाद भी कप्तान पंत ने भरी हुंकार, बताया वापसी का मास्टर प्लान

Rishabh Pant: केकेआर के 272 रनों के जवाब में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम 10 विकेट गवां कर कुल 166 रन ही बना सकी. 

Rishabh Pant Statement:

Rishabh Pant on Lose vs KKR IPL 2024

Rishabh Pant Viral Statement: दिल्ली कैपिटल्स को हराकर केकेआर ने 106 रनों से मुकाबले को जीत लिया है. कोलकाता ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए आईपीएल 2024 का दूसरा बड़ा टोटल बनाया था जिसके जवाब में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम 10 विकेट गवां कर कुल 166 रन ही बना सकी. सुनील नारायण (Sunil Narine) की आक्रामक बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रन से हराया. नारायण के 39 गेंद में 85 और अंगकृष रघुवंशी के 27 गेंद में 54 रन की मदद से केकेआर ने सात विकेट पर 272 रन बनाये और आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई. .

हार के बाद कप्तान पंत ने कहा

हम बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे और मुझे लगता है कि यह उन दिनों में से एक है. एक बल्लेबाजी यूनिट (Rishabh Pant on DC Batting) के रूप में हमने लक्ष्य मिलने के बाद कड़ी मेहनत करने के बारे में बात की और हम इन खेलों को इसी तरह से देखते हैं क्योंकि लक्ष्य का पीछा न करने की तुलना में लक्ष्य तक पहुंचने की पूरी कोशिश करना बेहतर है. यह विकेट काफी तेज़ था और स्क्रीन पर टाइमर नहीं देख सका. डीआरएस (Rishabh Pant on DRS Confusion) के बारे में बात करते हुए पंत ने कहा की स्क्रीन के साथ कुछ समस्या भी थी, कुछ चीजें हैं जिन्हें आप नियंत्रित कर सकते हैं और कुछ चीजें जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं. आपको बस समय के साथ जाने की जरूरत है.

पंत ने आगे कहा, एक टीम के रूप में, एक खिलाड़ी के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने और अगले गेम में मजबूत वापसी करने का समय आ गया है. अपनी फिटनेस और वापसी के बारे में बात करते हुए पंत (Rishabh Pant about his fitness) ने कहा मैं हर दिन का आनंद ले रहा हूं और क्रिकेट के अपने उतार-चढ़ाव हैं और साथ ही आप एक खिलाड़ी के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली की टीम बल्ले और गेंद दोनों से मैच में कहीं नजर ही नहीं आई . कप्तान ऋषभ पंत ने लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 54 रन की पारी खेली लेकिन इनके अलावा कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका और पूरी टीम 17 . 2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई. पंत और स्टब्स ने 93 रन की साझेदारी की लेकिन तब तक बीस रन प्रति ओवर की दर से रन बनाने थे. केकेआर के लिये वैभव अरोरा ने तीन विकेट लिये जबकि उसके सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क ने पावरप्ले में ही सफलता दिलाई. दिल्ली की टीम को अच्छी शुरूआत नहीं मिली और विकेट लगातार गिरते रहे.