विज्ञापन
Story ProgressBack

"मैं चाहता हूं कि ...", एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होना चाहिए IPL 2024 का फाइनल

AB de Villiers Prediction on IPL 2024 Final Prediction: आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने उन दो टीमों का ऐलान किया जिसे वो IPL 2024 फाइनल में देखना चाहते हैं.

Read Time: 3 mins
"मैं चाहता हूं कि ...", एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होना चाहिए IPL 2024 का फाइनल
AB de Villiers Prediction on IPL Final:

AB de Villiers Prediction on IPL Final: आसीबी (RCB) टीम के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स  (AB de Villiers Prediction on IPL 2024) ने आईपीएल 2024 के फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है. एबी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर फैन्स के द्वारा पूछे गए सवाल पर रिएक्ट किया है. फैन्स के साथ लाइव चैट के दौरान एबी से जब पूछा गया कि आईपीएल 2024 में आप किन दो टीमों को देखना चाहते हैं. RCB vs SRH या RCB vs KKR ? इस सवाल पर एबी ने रिएक्ट किया और कहा कि "यकीनन टूर्नामेंट में शानदार फॉर्मे चल रही टीम आरसीबी है जिसने लगातार 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है. वहीं, टूर्नामेंट की बेस्ट टीम केकेआर रही है. ऐसे में मैं चाहता हूं कि आरसीबी और केकेआर के बीच फाइनल मैच हो, और फाइनल में जो भी टीम अच्छा खेलेगी उसे जीत मिले."

एबी ने आगे ये भी कहा कि, "केकेआर को फाइनल में फायदा मिल सकता है, चेन्नई में फाइनल मैच है. केकेआर के पास अच्छे स्पिनर हैं जिससे टीम यदि फाइनल में जाती है तो उसको फायदा मिल सकता है. आरसीबी में विराट कोहली (AB de Villiers  on Virat Kohli)  हैं. जो ट्रॉफी जीतना चाहते हैं. उसके अंदर जीत की भूख है. वह दिल से खिताब जीतना चाहता है. ये कुछ ऐसी बातें हैं जो आपके लिए रास्ते बनाते हैं, मुझे लगता है इस बार आरसीबी कुछ करिश्मा करने वाली है." (AB de Villiers  on KKR)

आईपीएल 2024 के लीग स्टेज के बाद केकेआर की टीम पहले नंबर पर रही है. केकेआर ने 14 में से 9 मैच में जीत हासिल की है. इसके अलावा दूसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रही है. हैदराबाद ने 14 में 8 में उसे जीत मिली है. तीसे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है. वहीं, आखिरी पायदान पर आरसीबी की टीम है. 

ये भी पढ़े-  विराट कोहली नहीं बल्कि IPL 2024 Playoffs में यह खिलाड़ी होगा आरसीबी के लिए गेम चेंजर, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL की टॉप 2 टीमों में नहीं T२० वर्ल्ड कप खेलने जा रहा एक भी खिलाड़ी, क्या यह पड़ने वाला है भारी?

आरसीबी ने इस सीजन गजब का कमबैक किया है. बेंगुलरु ने शुरूआती 7 मैचों में केवल एक में जीत हासिल की थी. लेकिन इसके बाद लगातार 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है. आरसीबी पहली ऐसी टीम बनी है जिसने शुरूआत के 7 में से एक जीत हासिल करने के बाद प्लेऑफ में पहुंची है. आरसीबी 22 मई को एलिमिनेटर मैच खेलने वाली है. आरसीबी के सामने राजस्थान रॉयल्स की टीम होगी. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान की जीत के बाद भारत पर मंडरा रहा खतरा, सेमीफाइन के लिए ऐसा है सभी टीमों का समीकरण
"मैं चाहता हूं कि ...", एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होना चाहिए IPL 2024 का फाइनल
NZ vs PNG: Lockie Ferguson did not less than miracle, who will break this record in history
Next Article
NZ vs PNG, लॉकी फर्ग्युसन का यह कारनामा चमत्कार से कम नहीं, यह तो रिकॉर्डों का रिकॉर्ड है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;