IPL 2024 Auction: अश्विन की भविष्यवाणी, रिलीज किए गए इस खिलाड़ी पर होगी पैसों की बरसात

Ashwin prediction on IPL Auction 2024: अश्विन ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे ऑक्शन में कम से कम 12 से 13 करोड़ रुपये मिल सकते हैं.

IPL 2024 Auction: अश्विन की भविष्यवाणी, रिलीज किए गए इस खिलाड़ी पर होगी पैसों की बरसात

IPL 2024 Auction इस खिलाड़ी पर होगी पैसों की बरसात

Ashwin prediction on IPL Auction 2024:भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर अश्विन (Ashwin) ने आईपीएल ऑक्शन 2024 (IPL 2024 Auction) को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है. अश्विन ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे ऑक्शन में कम से कम 12 से 13 करोड़ रुपये मिल सकते हैं. दरअसल, पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आईपीएल रिटेंशन प्रक्रिया के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को रिलीज कर दिया था. शाहरुख एक विस्फोटक बल्लेबाज रहे हैं. ऐसे में पंजाब किंग्स ने जब उन्हें रिलीज किया तो फैन्स ही नहीं बल्कि कई दिग्गज हैरान रह गए थे. ऐसे में अश्विन  (Ashwin) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan punjab kings) को लेकर बात की है और कहा है कि यकीनन शाहरुख को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी काफी जोर लगाएगी. बता दें कि IPL 2023 में शाहरुख ने 14 मैच में 156 रन बनाए थे तो वहीं उनका औसत 165.96 का रहा था. 

यह भी पढ़ें: '"220 रन का बचाव करने के लिए गेंदबाजों को.." ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद सूर्यकुमार यादव ने बताया कहां हुई गलती


अश्विन ने कहा कि, "मुझे पूरा यकीन है कि सीएसके और गुजरात फ्रेंचाइजी शाहरुख को खरीदने के लिए जोर लगा सकती है. गुजरात ने हार्दिक को जाने दिया है. ऐसे में गुजरात को अब एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जो मैच को फिनिश कर सकने का मद्दा रखता हो और शाहरुख एक शानदार विकल्प हैं. पंजाब किंग्स ने शाहरुख को 9 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. अब ऑक्शन में यकीनन उसके ऊपर भरपूर बोली लगने वाली है. उसने अपनी काबिलियत दिखाई है और मुझे लगता है कि उसके लिए 12 से 13 करोड़ की डील कहीं से भी गलत नहीं होगी."

वहीं, अश्विन ने आगे कहा, " चेन्नई सुपरकिंग्स भी शाहरुख को अपने टीम में शामिल करने की कोशिश करेगी. मिचेल स्टार्क इस बार आईपीएल नहीं खेलने वाले हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि शाहरुख के लिए सीएसके (CSK) भी जमकर बोली लगाएगी. आप देखिए सीएसके ने मेगा ऑक्शन के दौरान शाहरुख के लिए बोली लगाएगी. इसलिए मुझे यकीन है कि इस बार ऑक्शन में शाहरुख के लिए भी जाएगी."

पंजाब किंग्स (Punjab Kings)
रिटेन किए गए खिलाड़ी:शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सिकंदर रजा, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व टाइड, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, सैम कुरेन, कैगिसो रबाडा, हरप्रीत बराड़ , राहुल चाहर, हरप्रीत भाटिया, विदवथ कवरप्पा, शिवम सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिलीज़:मोहित राठी, राज बावा, शाहरुख खान, भानुका राजपक्षे, बलतेज सिंह