विज्ञापन

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, बताया इस बार कौन सी टीम जीतेगी IPL 2024 का खिताब

IPL 2023 Winner Prediction: केकेआर ने मुंबई इंडिय़ंस को 18 रन से हरा कर प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. केकेआर की जीत के बाद कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी कर डाली है.

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, बताया इस बार कौन सी टीम जीतेगी IPL 2024 का खिताब
Aakash Chopra predicted winner of IPL 2024

IPL 2023 Winner Prediction: केकेआर (KKR in IPL playoffs) की टीम प्लेऑफ  में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. केकेआर ने मुंबई इंडिय़ंस को 18 रन से हरा कर प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. केकेआर की जीत के बाद कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी कर डाली है. आकाश चोपड़ा का मानना है कि अब केकेआर को रोक पाना काफी मुश्किल है. केकेआर की टीम अब खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने माना है कि  2012, 2014, और 2024 लोड हो रहा है. यानी केकेआर की टीम इतिहास दोहराने वाली है. बता दें कि 2012 और 2014 में केकेआर की टीम खिताब जीतने में सफल रही थी. 

आकाश चोपड़ा ने केकेआर को लेकर बात की और कहा,  "केकेआर है तैयार. अमी केकेआर - यह उनका नियम है क्योंकि इस टीम में अनुशासन है और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. उन्होंने मैच जीते और क्वालिफाई करने वाली पहली टीम भी बन गईं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे शीर्ष दो में रहेंगे. मुझे लगता है कि वे ट्रॉफी के बेहद करीब हैं - 2012, 2014, और 2024 लोड हो रहा है.

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश अय्यर की भी भरपूर तारीफ की, कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा, "हार्दिक ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो सही कदम भी था. शुरुआत बहुत अच्छी रही - सुनील नरेन शून्य पर आउट हुए, फिल साल्ट छक्का मारकर आउट हुए. इसके बाद वेंकटेश अय्यर ने अच्छा खेला लेकिन श्रेयस अय्यर आउट हो गये. वेंकटेश अय्यर को मुंबई बहुत पसंद है. वह इस टीम के खिलाफ बहुत अच्छा खेलते हैं"

ये भी पढ़े- शुभमन गिल और जायसवाल में कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

ये भी पढ़े-  "भारत के लिए चिंता का विषय है..", टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इन दो खिलाड़ियों के फॉर्म को लेकर हैरान हैं इरफान पठान

नीतीश राणा की टीम में वापसी को लेकर भी आकाश चोपड़ा ने बात की और कहा, " नीतीश राणा लौटे, तो अंगकृष रघुवंशी बाहर गये. आंद्रे रसेल को प्रमोट किया गया और उन्होंने अच्छी पारी खेली. अंत में रिंकू सिंह ने अच्छा खेल दिखाया और रमनदीप सिंह ने भी अच्छा प्रदर्शन किया.  कुल मिलाकर, आप लड़ने योग्य स्कोर पर पहुंच गए थे. मैं 100% आश्वस्त नहीं था कि  यह केकेआर के लिए जीतने वाला स्कोर है. लेकिन मुंबई के बल्लेबाजों ने मौका गंवा दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, बताया इस बार कौन सी टीम जीतेगी IPL 2024 का खिताब
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com