विज्ञापन
Story ProgressBack

"भारत के लिए चिंता का विषय है..", टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इन दो खिलाड़ियों के फॉर्म को लेकर हैरान हैं इरफान पठान

Irfan Pathan on Rohit Sharma And Hardik Pandya: जून में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मैच  5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. ऐसे में रोहित और हार्दिक का फॉर्म में न रहना यकीनन फैन्स के लिए भी चिंता का विषय है.

Read Time: 3 mins
Rohit Sharma And Hardik Pandya

Irfan Pathan on Rohit Sharma And Hardik Pandya: आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 ( T20 World Cup 2024) में भारत प्रबल दावेदारों में से एक है.  रोहित शर्मा  (Rohit Sharma in T20 World cup) मेन इन ब्लू का नेतृत्व करेंगे और हार्दिक पंड्या  (Hardik Pandya in T20 World Cup) को उप-कप्तान की जिम्मेदारी मिलेगी. हालांकि ये दोनों फॉर्म से बाहर हैं और उनके प्रदर्शन ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस को प्रभावित किया है. ऐसे में भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने पोस्ट शेयर कर चिंता जताई है. इरफान (irfan Pathan) ने माना है कि अगर ये दोनों अपने फॉर्म में वापस नहीं आ पाए तो टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को मुश्किल हालात से सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़े- शुभमन गिल और जायसवाल में कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

इरफान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा की फॉर्म मुंबई और भारत के लिए बड़ी चिंता का विषय है. आशा करते हैं कि वे शीघ्र ही फॉर्म में वापस आ जायेंगे." इस सीजन रोहित ने केवल एक शतक लगाने में सफलता हासिल की है लेकिन इसके बाद से उनकी बल्लेबाजी औसत रही है. वहीं, हार्दिक भी आईपीएल 2024 में कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं. एक ओर जहां रोहित ने आईपीएल 2024 में  29.08 की औसत के साथ 349 रन बनाए हैं तो वहीं हार्दिक ने 13 मैच में 200 रन बल्ले से बनाए हैं. इसके अलावा गेंदबाजी से हार्दिक केवल 11 विकेट ही इस सीजन चटका पाए है. 

जून में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मैच  5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. ऐसे में रोहित और हार्दिक का फॉर्म में न रहना यकीनन फैन्स के लिए भी चिंता का विषय है. बता दें कि 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच भी न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. 

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के मैच (India Match in T20 World Cup 2024)

5 जून- भारत Vs आयरलैंड, न्यूयॉर्क
9 जून- भारत Vs पाकिस्तान, न्यूयॉर्क
12 जून- भारत Vs यूएसए, न्यूयॉर्क
15 जून- भारत Vs कनाडा, फ्लोरिडा

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम (Indian team for T20 World Cup 2024)

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: बाबर, रिजवान, शाहीन, फखर और रऊफ को बहुत समय मिल गया, अब निकालो, कप्तान के 'दुश्मन' का बयान
"भारत के लिए चिंता का विषय है..", टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इन दो खिलाड़ियों के फॉर्म को लेकर हैरान हैं इरफान पठान
India vs Pakistan live score over Match 19 T20 11 15 updates
Next Article
भारत बनाम पाकिस्तान लाइव स्कोर, ओवर 11 से 15 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;