लिविंगस्टोन के छक्के को देखकर राशिद खान चौंके, चेक करने लगे बल्लेबाज का बल्ला, 'भाई स्प्रिंग मिली...'

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने धमाकेदार 10 गेंद पर 30 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने मोहम्मद शमी के एक ओवर में लगातार 3 छक्के जमाकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया था.

लिविंगस्टोन के छक्के को देखकर राशिद खान चौंके, चेक करने लगे बल्लेबाज का बल्ला, 'भाई स्प्रिंग मिली...'

लिविंगस्टोन के छक्के को देखकर राशिद खान चौंके

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने धमाकेदार 10 गेंद पर 30 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने मोहम्मद शमी के एक ओवर में लगातार 3 छक्के जमाकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया था. इतना ही नहीं ओवर में लिविंगस्टोन ने 117 मीटर लंबा छक्का फैन्स को चकित कर दिया. सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स लिविंगस्टोन को लेकर लगातार बात कर रहे हैं. बता दें कि पंजाब ने गुजरात को 8 विकेट से हरा दिया था.

साहा को 'धमकी' देना पत्रकार को पड़ा महंगा, BCCI ने 2 साल के लिए किया बैन

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर लिविंगस्टोन ने 10 गेंद पर 30 रन बनाए. पंजाब की पारी के 16वें ओवर में लिविंगस्टोन ने 28 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. इस ओवर में लिविंगस्टोन के कारनामें ने जहां मोहम्मद शमी को हैरान कर दिया था तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) भी चकित कर रहे हैं. 

जब लिविंगस्टोन ने 16वें ओवर में ही मैच खत्म कर दिया तो गेंदबाज राशिद के अंदर बल्लेबाज के बल्ले को देखने की जिज्ञासा जगी, सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें स्पिनर राशिद दिग्गज बल्लेबाज लिविंगस्टोन के बल्ले को देखते हुए नजर आ रहे हैं. 

करण जौहर बोले- 'Koffee with Karan' शो नहीं आएगा तो लोग बोले- 'सबसे ज्यादा खुशी पंड्या और केएल राहुल हो रही है'

यहां तक कि गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर पर इसकी तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'राशिद भाई बल्ले में भाई स्प्रिंग मिली.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो कैगिसो रबाडा (चार ओवर में 33 रन पर चार विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मंगलवार को गुजरात टाइटन्स को 8  विकेट पर 143 रन पर रोक दिया जिसके बाद पंजाब ने 16 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था.