IPL 2022: अब धोनी दिखे 'गुस्सैल दादा जी' के अवतार में, फैन्स देखकर नहीं कर पा रहे यकीन, देखें Video

Dhoni's new look for IPL 2022 promo catches eyes: पिछले दिनों धोनी (MS Dhoni) का नया लुक खूब वायरल हुआ था जिसमें वो बस कंडेक्टर बने थे. धोनी के लुक ने खूब सीटियां बजवाई थी. अब माही का अलग अंदाज  को देखकर फैन्स चकित रह गए हैं

IPL 2022: अब धोनी दिखे 'गुस्सैल दादा जी' के अवतार में, फैन्स देखकर नहीं कर पा रहे यकीन, देखें Video

अब धोनी के नए लुक ने लूटी महफिल

खास बातें

  • धोनी का नया अवतार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल
  • माही को नए अवतार में देखकर फैन्स को नहीं हो पा रहा यकीन
  • आईपीएल के कैंपेन के लिए बनाया गया है धोनी का यह नया अवतार

Dhoni's new look for IPL 2022 promo catches eyes: पिछले दिनों धोनी (MS Dhoni) का नया लुक खूब वायरल हुआ था जिसमें वो बस कंडेक्टर बने थे. धोनी के लुक ने खूब सीटियां बजवाई थी. अब माही का अलग अंदाज  को देखकर फैन्स चकित रह गए हैं. इस बार धोनी  'गुस्सैल दादा जी' के किरदार में नजर आ रहे हैं. धोनी का अंदाज और भी मजाकिया है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. बता दें कि धोनी का यह नया लुक टाटा आईपीएल (IPL 2022) के कैंपेन के लिए बनाया गया है. धोनी का यह नया लुक और भी वायरल हो रहा है. इस बार आईपीएल का आगाज 26 मार्च से होने वाला है. अपने पहले मैच में सीएसके का सामना केकेआर से होने वाला है. बीसीसीआई ने आईपीएल शेड्यूल (IPL 2022 Schedule) की घोषणा कर दी है. बीसीसीआई (BCCI) ने रविवार को इस लुभावनी लीग के कार्यक्रम की घोषणा की जो चार स्टेडियमों - मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम - में खेली जायेगी. 

PAK कप्तान बिस्माह महरूफ ने बेटी के लिए मनाया 'अनोखा जश्न', ICC ने किया रिएक्ट, 'किसी खास के लिए सेलिब्रेशन'- Video

बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह ने मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘‘65 दिन में कुल 70 लीग मैच और चार प्लेऑफ मुकाबले खेले जायेंगे. टूर्नामेंट में 12 ‘डबल हेडर' (एक दिन में दो मैच) होंगे और इन दिनों में पहला मैच दोपहर साढ़े तीन बजे और शाम का मैच साढ़े सात बजे शुरू होगा. पहला ‘डबल हेडर' 27 मार्च को होगा जिसमें दिन का मुकाबला ब्रैबोर्न स्टेडियम (सीसीआई) में होगा जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगी. फिर शाम का मैच डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा जिसमें पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा.


PAK vs AUS: 19 साल के PAK गेंदबाज ने बेज़ान पिच पर फेंकी 'करिश्माई' गेंद, बल्लेबाज बोल्ड होते ही भागा पवेलियन- Video

पुणे में पहला मैच 29 मार्च को खेला जायेगा जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स आमने सामने होंगी. बीसीसीआई (BCCI) ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वानखेड़े और डीवाई पाटिल स्टेडियम में 20-20 मैच जबकि ब्रैबोर्न स्टेडियम और पुणे में 15-15 मैच खेले जायेंगे.

PAK vs AUS: रिजवान ने स्मिथ को OUT करने के लिए रचा 'चक्रव्यूह', AUS बल्लेबाज ऐसे फंस गए, यकीन न हो रहा Video

फाइनल लीग मैच भी यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा जिसमें 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना पंजाब किंग्स से होगा. दो नयी टीमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मैच 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेलेंगी. बीसीसीआई ने कहा कि प्लेऑफ और (29 मई को होने वाला) फाइनल के कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जायेगी. (भाषा के साथ)

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com