IPL 2022: शेल्डन जैक्सन ने की गजब की स्टंपिंग, देखकर तेंदुलकर भी चौंके, बोले- धोनी की याद आई...- Video

CSK vs KKR: केकेआर के विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने कमाल कर दिया है. जैक्शन में गजब अंदाज में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का स्टंप कर क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी हैरान कर दिया है

IPL 2022: शेल्डन जैक्सन ने की गजब की स्टंपिंग, देखकर तेंदुलकर भी चौंके, बोले- धोनी की याद आई...- Video

खास बातें

  • जैक्शन की गजब की स्टंपिंग
  • देखकर सचिन तेंदुलकर के भी उड़ गए होश
  • तेंदुलकर ने ट्वीट कर की तारीफ

CSK vs KKR: केकेआर के विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने कमाल कर दिया है. जैक्शन में गजब अंदाज में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का स्टंप कर क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी हैरान कर दिया है. तेंदुलकर ने वकायदा ट्वीट कर जैक्शन की तारीप की है, तेंदुलकर ने ट्वीट  करते हुए शेल्डन जैक्सन के द्वारा किए गए स्टंप को कमाल का बताया है. बता दें कि उथप्पा को वरूण चक्रवर्ती ने अपनी मिस्ट्री गेंद पर फंसाकर पवेलियन की राह दिखाई. दरअसल चक्रवर्ती ने जानबूझकर उथप्पा को लेग साइड पर गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज शॉट नहीं खेल पाया और गेंद मिस कर गया. इसके बाद विकेटकीपर जैक्शन में बड़ी तेजी दिखाते हुए बैटर के द्वारा मिस किए गए गेंद को पकड़कर स्टंप कर दिया. 

IPL 2022: 'गोल्डन ब्वॉय' नीरज चोपड़ा का BCCI ने किया सम्मान, 1 करोड़ का दिया गया चेक- Video

दरअसल यह स्टंपिंग इसलिए मुश्किल थी, क्योंकि जैक्शन को लेग साइड में जाकर गेंद को पकड़नी थी और तेजी से गेंद को स्टंप पर लगानी थी. वैसे, उथप्पा के फैसले के लिए मैदानी अंपायर थर्ड अंपायर की ओर गए , आखिर में टीवी रिप्ले में देखने के बाद साफ हो गया कि उथप्पा क्रीज से काफी बाहर हैं. फैन्स जैक्शन के द्वारा शानदार स्टंपिंग किए जाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं.   


RR को चाहिए नया सोशल मीाडिया एडमिन, ऑडिशन देने पहुंचे युजवेंद्र चहल, देखकर लोटपोट हो जाएंगे - Video

मैच में उथप्पा ने शानदार बल्लेबाजी की और 21 गेंद पर 28 रन बनाकर आउटट हुए, अपनी पारी में उथप्पा ने 2 चौके और 2 छक्के लगाने में सफल रहे. लेकिन चक्रवर्ती की मिस्ट्री गेंद पर फंस कर पवेलियन लौटे.

इससे पहले केकेआर ने सीएसके के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. बता दें कि इस बार सीएसके की कमान रवींद्र जडेजा संभाल रहे हैं तो वहीं श्रेयस अय्यर केकेआर के कप्तान हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: वानेडे़ की पिच के बारे में जान लीजिए