IPL 2022: लसिथ मलिंगा ने बताया पर्पल कैप के लिए किनके बीच है असली जंग

श्रीलंका के महान खिलाड़ी और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा ने वनेन्दु हसरंगा को आईपीएल 2022 में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ट्विटर पर बधाई दी.

IPL 2022: लसिथ मलिंगा ने बताया पर्पल कैप के लिए किनके बीच है असली जंग

मलिंगा ने वनेन्दु हसरंगा को बधाई दी

खास बातें

  • मलिंगा ने हसरंगा को ट्विटर पर बधाई दी
  • पर्पल कैप की रेस में चहल और हसरंगा के बीच लड़ाई
  • आईपीएल-15 में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं हसरंगा
नई दिल्ली:

श्रीलंकाई लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने शुक्रवार को आईपीएल 2022 में पर्पल कैप की रेस में बढ़त ले ली है. पंजाब किंग्स के खिलाफ दो विकेट चटकाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ये गेंदबाज अब टॉप पर है. राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और हसरंगा दोनों ने अब कर 23 विकेट लिए हैं, लेकिन श्रीलंकाई खिलाड़ी का इकोनॉमी रेट ज्यादा है. श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने अपने हमवतन खिलाड़ी हसरंगा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ट्विटर पर बधाई दी है और कहा - "पर्पल कैप के लिए दो स्पिन मास्टर्स की जोरदार लड़ाई". आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज को पर्पल कैप ने नवाजा जाता है.

मौजूदा समय में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी कोच मलिंगा ने ट्वीट किया, "पर्पल कैप के लिए बधाई वनेन्दु हसरंगा. मैं आईपीएल में एक बार फिर एक श्रीलंकाई प्लेयर को अपनी छाप छोड़ते देख बेहद खुश हूं."

यह भी पढ़ें: मुझे नियमित मौके दिए जाते तो मैं टीम को IPL ट्रॉफी जीतने में मदद कर सकता था', दिग्गज खिलाड़ी का छलका दर्द


सीजन की शुरुआत में रॉयल्स ने चहल को ऑक्शन के दौरान अपनी टीम में शामिल किया. इससे पहले वो आईपीएल 2021 के आधे सीजन के दौरान आरसीबी में हसरंगा के टीम मेट थे. चहल ने मलिंगा के इस ट्वीट पर दो दिल बनाकर कमेंट किया.

यह भी पढ़ें: अंबाती रायडू ने पोस्ट करते हुए बताया, उनका मौजूदा IPL सीजन आखिरी सीजन होगा, फिर पोस्ट किया डिलीट

हसरंगा और चहल, दोनों स्पिनर्स इस सीजन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अपनी टीम को अहम मौकों पर ब्रेक थ्रू दिलाने में कामयाब हो रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों ने इस सीजन पांच विकेट हॉल भी पूरा किया है. वहीं चहल ने इस बार अपने नाम एक हैट्रिक भी है.
 
चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पांच विकेट लेने का काम किया, जिसमें हैट्रिक भी शामिल है. जबकि हसरंगा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट हॉल लिया है.

इस बार राजस्थान रॉयल्स की ओर से 6.50 करोड़ में खरीदे जाने से पहले चहल कई सालों तक आरसीबी का हिस्सा रहे है. जबकि हसरंगा को एक बिडिंग वॉर के बाद आरसीबी ने 10.75 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com