जडेजा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, CSK की कप्तानी वापस एमएस धोनी को सौंपी

रवींद्र जडेजा ने एक बड़ा फैसला लेते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी है और धोनी को कप्तानी पद पर फिर से आने की अपील की, जिसके बाद माही ने जडेजा की इस अपील को मानते हुए कप्तानी पद फिर से स्वीकार कर ली है. 

IPL 2022: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक बड़ा फैसला लेते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी है और धोनी (MS Dhoni) को कप्तानी पद पर फिर से आने की अपील की, जिसके बाद माही ने जडेजा की इस अपील को मानते हुए कप्तानी पद फिर से स्वीकार कर ली है. यानि एक बार फिर से धोनी सीएसके की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि आईपीएल के आगाज से पहले ही धोनी ने खुद से ही जडेजा को चेन्नई की कप्तानी सौंपी थी. लेकिन इस सीजन में सीएसके का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा. यही नहीं जडेजा की बल्लेबाजी भी काफी प्रभावित हुई. अपने बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए जडेजा ने यह  फैसला किया है. धोनी ने जडेजा की बात को मानते हुए और टीम के हित में फिर से सीएसके की कप्तानी आगे करने का फैसला कर लिया है. 

आज विराट कोहली ने बना डाला ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड, दुनिया का कोई बल्लेबाज आस-पास भी नहीं

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


जडेजा की बात करें तो इस ऑलराउंडर ने अबतक 8 मैच में केवल 112 रन बनाए हैं और साथ ही केवल 5 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे हैं. बल्लेबाजी औऱ गेंदबाजी में खराब परफॉर्मेंस के बाद जडेजा ने कप्तानी पद से खुद को अलग कर लिया है.

बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएसके 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहा है. हालांकि इस सीजन में इस वक्त सीएसके 8 मैच में केवल 2 मैच ही जीत पाया है. चेन्नई इस समय प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर मौजूद हैं.

पचासा ठोकने पर इमोशनल हुए कोहली तो बीवी अनुष्का ने जोशीले अंदाज में चीयर कर ऐसे मनाया जश्न- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब यह देखना है कि धोनी के कप्तान बनने के बाद क्या सीएसके टूर्नामेंट में पलटवार कर पाएगी.  हालांकि यह कहना अभी काफी जल्दबाजी होगा.