पचासा ठोकने पर इमोशनल हुए कोहली तो बीवी अनुष्का ने जोशीले अंदाज में चीयर कर ऐसे मनाया जश्न- Video

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेली और अपने आईपीएल करियर का 43वां अर्धशतक जमाने में सफल रहे.

पचासा ठोकने पर इमोशनल हुए कोहली तो बीवी अनुष्का ने जोशीले अंदाज में चीयर कर ऐसे मनाया जश्न- Video

अनुष्का ने जोशीले अंदाज में चीयर कर ऐसे मनाया जश्न- Video

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेली और अपने आईपीएल करियर का 43वां अर्धशतक जमाने में सफल रहे. बता दें कि कोहली ने आरसीबी की पारी के 13वें ओवर तीसरी गेंद पर सिंगल लेकर अपना अर्धशतक जमाया. अर्धशतक जमाने के बाद किंग कोहली काफी रिलैक्स नजर आए. पचासा बनने पर कोहली ने सबसे पहले आसमान की ओर देखकर भगवान को थैंक्यू कहने जैसे जेस्चर किया.  बता दें कि जब कोहली ने अर्धशतक जमाया तो दर्शक दीर्घा में मौजूद उनकी वाइफ अनुष्का का रिएक्शन भी देखने लायक था. अनुष्का अपने सीट पर से खड़ी हो गई और जोश में ताली बजाती दिखी, अनुष्का शर्मा कोहली को चीयर करते हुए भी दिखी, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  

IPL 2022: कोहली का दिखा दम, अर्धशतक जमाकर Virat ने किया फॉर्म में वापसी का ऐलान


 भले ही कोहली सिर्फ अर्धशतक ही लगा पाए हैं लेकिन उनकी यह पारी उनके आत्मविश्वास के लिए काफी अहम है. सोशल मीडिया पर फैन्स कोहली के अर्धशतक के बाद खूब रिएक्ट कर रहे हैं.  आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली को शमी ने बोल्ड कर पवेलियन भेजा, विराट ने 53 गेंद पर 58 रन की पारी खेली. अपनी पारी में किंग कोहली ने 6 चौके और 1 छक्का लगाने में सफल रहे. 

केएल राहुल के बैटिंग स्किल्स से गदगद हुए सुनील गावस्कर, प्रशंसा में कही यह बात

शुबमन गिल ने Elon Musk से 'स्वीगी' को भी खरीदने की अपील की, तो तुरंत मिला यह जवाब 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. आरसीबी के लिए ओपनर के तौर पर कोहली और फाफ डुप्लेसिस क्रीज पर आए थे. आरसीबी के कप्तान आज अपना खाता भी नहीं खोल पाए. डुप्लेसिस को प्रदीप सागवान ने विकेटकीपर द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई थी.