IPL 2022: खिताब जीतने के लिए दिल्ली का रोडमैप हुआ तैयार, टीम सात खिलाड़ियों को करेगी टारगेट

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आम्रे ने कहा है कि चार कोर खिलाड़ियों को बरकरार रखने के बाद अब टीम उन खिलाड़ियों को चुनना चाहेगी जो अधिक संतुलन दे सकें.

IPL 2022: खिताब जीतने के लिए दिल्ली का रोडमैप हुआ तैयार, टीम सात खिलाड़ियों को करेगी टारगेट

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

खास बातें

  • दिल्ली के सहायक कोच प्रवीण आम्रे का बड़ा बयान
  • 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी नीलामी
  • टीम सात अच्छे खिलाड़ियों को करेगी टारगेट
नई दिल्ली :

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक कोच प्रवीण आम्रे (Pravin Amre) ने कहा है कि चार कोर खिलाड़ियों को बरकरार रखने के बाद अब टीम उन खिलाड़ियों को चुनना चाहेगी जो अधिक संतुलन दे सकें. उन्होंने इस बार आईपीएल नीलामी में काफी प्रतिस्पर्धा रहने की उम्मीद जताई. आईपीएल (IPL) के लिये मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी. दिल्ली ने विकेटकीपर ऋषभ पंत, स्पिनर अक्षर पटेल, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्किया को बरकरार रखा है. 

आम्रे ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘बतौर कोच हम संतुलित टीम चाहते हैं. वह कोर समूह चाहते हैं.'' उन्होंने कहा ,‘‘हमने अपने चार प्रमुख खिलाड़ियों को बरकरार रखा है. हमारे पास एक शीर्षक्रम का बल्लेबाज, एक विकेटकीपर बल्लेबाज, एक तेज गेंदबाज और एक हरफनमौला है. हमने अपने बेसिक्स सही रखे हैं.''न्होंने कहा ,‘‘अब हमें वह सात खिलाड़ी चाहिये जो टीम को संतुलन दें. यह हमारा अहम लक्ष्य है और चुनौतीपूर्ण भी है.''

Ranji Trophy: मध्यप्रदेश के पहले रणजी खिताब का बरसों पुराना सपना सच करना चाहते हैं टीम के नए कप्तान


अब आईपीएल में दो नयी टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स भी हैं. आम्रे ने कहा ,‘‘मेगा नीलामी हमेशा चुनौतीपूर्ण होती है खासकर जब दो नयी टीमें भी हैं. प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी होगी । कुछ टीमों के पास ज्यादा पैसा है. ऐसे में नीलामी का अनुभव और महारत काम आती है.'' दिल्ली की टीम के पास सबसे कम 47.5 करोड़ रूपये हैं. 

मोहम्मद सिराज को लोगों ने क्यों कहा था, जाओ जाकर ऑटो चलाओ!

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)