IPL 2022 Auction: ऑक्शन लिस्ट में नाम आते ही इमोशनल हुए श्रीसंत, लोगों से इस चीज के लिए मांगी दुआ

ऑक्शन लिस्ट में नाम आने के बाद देश के 38 वर्षीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने लोगों से दुआ की अपील की है

IPL 2022 Auction: ऑक्शन लिस्ट में नाम आते ही इमोशनल हुए श्रीसंत, लोगों से इस चीज के लिए मांगी दुआ

तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत

खास बातें

  • ऑक्शन लिस्ट में नाम आने के बाद इमोशनल हुए श्रीसंत
  • लोगों से दुआ करने की अपील की
  • 50 लाख के बेस प्राइस के साथ मैदान में उतरे हैं
नई दिल्ली :

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) के 15वें सीजन के नीलामी प्रक्रिया में अब गिनती के 10 दिन शेष रह गए हैं. आईपीएल के 15वें सीजन के लिए इस माह 12 एवं 13 फरवरी को बेंगलुरु में नीलामी प्रक्रिया पूरी की जाएगी. नीलामी प्रक्रिया से पहले बीसीसीआई ने बीते कल खिलाड़ियों की सूचि जारी की. इस लिस्ट में 590 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. इसमें शामिल 590 क्रिकेटरों में से कुल 228 कैप्ड (अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके) खिलाड़ी हैं, जबकि 355 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व नहीं किया है. इसके अलावा सात सहयोगी (एसोसिएट) देशों के खिलाड़ी शामिल हैं. 

बीसीसीआई (BCCI) द्वारा शार्टलिस्ट किए गए खिलाड़ियों में देश के 38 वर्षीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) को भी चुना गया है. टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज ने आगामी नीलामी के लिए अपनी बेस प्राइस 50 लाख रुपए रखी है. इससे पहले उन्होंने बीते सीजन यानी आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए अपनी बेस प्राइस 75 लाख रुपए रखी थी.

IND vs WI: टीम इंडिया से दो-दो हाथ करने अहमदाबाद पहुंची विंडीज टीम, देखें Video


केरल के तेज गेंदबाज ने खुद को आईपीएल में शार्टलिस्ट किए जानें के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रसन्नता जाहिर की है. इसके अलावा उन्होंने अपने चाहने वाले क्रिकेट प्रेमियों का शुक्रिया अदा किया है. श्रीसंत ने अपने चाहने वालों से कहा है कि आगामी नीलामी में उनके लिए लोग प्रार्थना करें. 

श्रीसंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है, 'आप सभी को बहुत सारा प्यार. सबका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता..बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार. आप सभी के हर कोशिशों के लिए हमेशा आभारी रहूंगा. कृपया नीलामी के लिए अपनी प्रार्थनाओं में मुझे अपने साथ रखें.. ओम नमः शिवाय.'

ICC U-19 WC 2022: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कैप्टन यश धुल ने NCA प्रमुख के लिए कही बड़ी बात, देखें Video

बता दें श्रीसंत ने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2013 में खेला था. इसके बाद उनका नाम स्पॉट फिक्सिंग मामले में आया फिर बीसीसीआई ने उन्हें बैन कर दिया था. सात साल का बैन झेलने के बाद आखिरकार श्रीसंत ने घरेलू क्रिकेट में वापसी की. अब श्रीसंत फिर से आईपीएल खेलकर अपनी खोई पहचान दोबारा हासिल करना चाहते हैं. 

IPL 2022 Auction: बीसीसीआई की ऑक्शन लिस्ट में चौंकाने वाले नाम

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com