IPL 2021: रायडू के 'रॉकेट थ्रो' से ढेर हुए गिल, साथी की गलती ने पहुंचाया पवेलियन, देखें Video

CSK vs KKR: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 38वें मैच में केकेआऱ के बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) कुछ खास नहीं कर पाए और 9 रन बनाकर रन आउट हो गए.

IPL 2021: रायडू के 'रॉकेट थ्रो' से ढेर हुए गिल, साथी की गलती ने पहुंचाया पवेलियन, देखें Video

रायडु का रॉकेट थ्रो

CSK vs KKR: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 38वें मैच में केकेआऱ के बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) कुछ खास नहीं कर पाए और 9 रन बनाकर रन आउट हो गए. गिल पहले ही ओवर में रन आउट होकर पवेलियन लौटे. हालांकि अपनी पारी के दौरान उन्होंने दो चौके जड़े थे, उनकी बल्लेबाजी को देखकर यह उम्मीद की जा रही थी कि लंबी पारी खेलेंगे लेकिन दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. दरअसल पहले ओवर की आखिरी गेंद जो दीपक चाहर की थी. उस गेंद पर गिल ने आगे बढ़कर लेग साइड पर शॉट खेला, शॉट खेलते ही गिल रन लेने के लिए आगे बढ़े, लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े वेंकेटेश अय्यर का ध्यान गेंद की ओर था. जब अय्यर ने देखा कि गेंद रायडु के पास पहुंच गई है तो उन्होंने गिल को रन लेने के लिए रोका, लेकिन तबतक शुबमन क्रीज से काफी आगे निकल गए थे.
 

हालांकि गिल ने पीछे मुड़कर अपने क्रीज की ओर जाने की हिम्मत दिखाई, लेकिन गिल की किस्मत ने धोखा दिया और रायडू (Ambati Rayudu) की थ्रो रॉकेट की तरह स्टंप पर जाकर सीधे लग गई. जिसके साथ ही केकेआर का पहला विकेट गिरा.

 ये भी पढ़ें 
Jhulan Goswami ने करियर में पूरे किए 600 विकेट, महिला क्रिकेट में रचा इतिहास
सुपरमैन बन गया यह अंजान खिलाड़ी, एक हाथ से लिया IPL का बेस्ट कैच, गेंदबाज-बल्लेबाज भी हैरान- Video
DC vs RR: संजू सैमसन से फिर हुई बड़ी गलती, लगा 24 लाख का जुर्माना, अब बैन भी हो सकते हैं..
DC vs RR: अश्विन ने T20 क्रिकेट में किया कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले केवल तीसरे भारतीय गेंदबाज बने


बता दें कि केकेआर के कप्तान मॉर्गेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. केकेआर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया तो वहीं आजके मैच में सीएसके की प्लेइंग इलेवन में ब्रावो को जगह नहीं मिली है, जिसने फैन्स को चौंका दिया है. धोनी ने कहा कि ब्रावो को सीपीएल के दौरान चोट लगी थी, ऐेसे में आजके मैच में उन्हें आराम दिया गया है. हम चाहते हैं कि आगे के मुकाबले के लिए वह पूरी तरह से फिट हो जाए.

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी (w/c), रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेज़लवुड

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (डब्ल्यू), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: धोनी, कोहली और रोहित आज एक्शन में