IPL 2021: अबु धाबी के बीच पर सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के साथ ली सेल्फी, बेटी सारा ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2021: आईपीएल में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians) का हिस्सा हैं तो वहीं तेंदुलकर खुद टीम के मेंटॉर के तौर पर इस सीजन में मुंबई के साथ जुड़े हैं

IPL 2021: अबु धाबी के बीच पर सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के साथ ली सेल्फी, बेटी सारा ने यूं किया रिएक्ट

अबु धाबी के बीच पर सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के साथ ली सेल्फी

IPL 2021: आईपीएल में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians) का हिस्सा हैं तो वहीं तेंदुलकर खुद टीम के मेंटॉर के तौर पर इस सीजन में मुंबई के साथ जुड़े हैं. बता दें कि अभी तक अर्जुन को मुंबई की प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला है. पिछले मैच में सीएसके के खिलाफ मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई के खिलाफ हार के बाद सचिन और अर्जुन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें दोनों अबु धाबी की बीच पर सैर करते हुए दिख रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है.  

इस तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. यही नहीं तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. सारा ने दिल की इमोजी कॉमेंट के तौर पोस्ट की है. सारा के अलावा मुंबई इंडियंस की ओर से भी इस तस्वीर पर कमेंट आया है. मुंबई इंडियंस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हमारी पसंदीदा पिता-पुत्र की जोड़ी'.

बता दें कि आईपीएल के ऑक्शन में मुंबई ने अर्जुन को 20 लाख की बेस प्राइस में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. अर्जुन को अभी भी आईपीएल में डेब्यू मैच खेलनाे का इंतजार है. 


मुंबई इंडियंस भले ही दूसरे हाफ में अपना पहला मैच हार गई है लेकिन इस टीम के पास अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. मुंबई की टीम अबतक 5 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​