Riyan Parag निकले कोहली से भी तेज, बुलेट थ्रो से किया रन आउट, देखें Video

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Virat Kohli Run out) 25 रन बनाने के बाद दुर्भाग्य से रन आउट हो गए, ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब कोहली रन आउट होते हैं.

Riyan Parag निकले कोहली से भी तेज, बुलेट थ्रो से किया रन आउट, देखें Video

कोहली का रन आउट करना हैरान कर गया

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Virat Kohli Run out) 25 रन बनाने के बाद दुर्भाग्य से रन आउट हो गए, ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब कोहली रन आउट होते हैं. विराट कोहली की फिटनेस कमाल की है और साथ ही रनिंग विटामिन द विकेट भी कमाल की रहत है, लेकिन राजस्थान के खिलाफ मैच में कोहली समय रहते क्रीज तक नहीं पहुंच पाए और रन आउट हो गए. जब रयान पराग का थ्रो सीधे स्टंप पर जाकर लगी तो खुद कोहली को यकीन हो गया था कि वो रन आउट हो गए हैं. वहीं, दूसरी ओर रयान पराग, कोहली को रन आउट करके काफी खुश नजर आए और अपने ही अंदाज में इसका जश्न मनाया. बता दें कि इस मैच में राजस्थान ने 149 रन बनाए थे, जिसके बाद आरसीबी ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बैंगलोर की ओर से मैक्सवेल ने 50 रन बनाए तो वहीं केएस भरत ने 44 रन की पारी खेली. 

मैक्सवेल के 7000 टी-20 रन पूरे

अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान मैक्सवेल ने टी-20 में 7000 करियर रन पूरे कर लिए हैं. वो ऐसा करने वाले 5वें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन गए हैं. मैक्सवेल से पहले ऐसा कारनामा वॉर्नर, फिंच, वॉटसन और ब्रैड हॉग ने भी किया है.


बता दें कि आरसीबी के सामने राजस्थान ने 150 रन का लक्ष्य था और उसने 17.1 ओवर में तीन विकेट पर 153 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। मैक्सवेल ने 30 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 50 रन बनाये. उन्होंने श्रीकर भरत (35 गेंदों पर 44 रन) के साथ तीसरे विकेट के लिये 69 रन की साझेदारी की.

रॉयल्स ने 11 ओवर में 100 रन बना दिये थे लेकिन अंतिम नौ ओवरों में वह केवल 49 रन ही बना सका और इस बीच उसने आठ विकेट गंवाये और उसकी टीम आखिर में नौ विकेट पर 149 रन तक ही पहुंच पायी.

 ये भी पढ़ें 
टीम इंडिया में T20 वर्ल्डकप के लिए चुना गया, लेकिन इस बल्लेबाज़ पर अब नहीं रहा मुंबई इंडियन्स को भरोसा
केएल राहुल हो जाते आउट, लेकिन रोहित ने खेल भावना दिखाकर जीता दिल, पंजाब के कप्तान ने भी जताया आभार- Video
IPL 2021: बिग मैन पोलार्ड का धमाका, T20 में बनाया 'महारिकॉर्ड', ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने
IPL 2021: पंत ने अनजाने में चला दिया दिनेश कार्तिक पर बल्ला, बाल-बाल बचे, तुरंत मांगी माफी, देखें Video

इविन लुईस (37 गेंदों पर 58 रन, पांच चौके, तीन छक्के) और यशस्वी जायसवाल (22 गेंदों पर 31 रन) ने पहले विकेट के लिये 77 रन जोड़कर रॉयल्स को अच्छी शुरुआत दिलायी थी. चहल ने चार ओवर में 18 रन देकर दो जबकि शाहबाज ने दो ओवर में 10 रन देकर दो विकेट लिये. पिछले मैच में हैट्रिक लेने वाले हर्षल पटेल (34 रन देकर तीन) आखिरी ओवर में फिर से यह कमाल दिखाने के करीब पहुंचे थे.

(भाषा के इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई ने पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा