IPL 2021: अब राजस्थान रॉयल्स ने अपने मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को किया रिलीज

IPL 2021: बदलाव के तहत ही आरसीबी  ने वीरवार को हुयी नीलामी में कुलदीप यादव और शिवम दुबे को खरीदकर टीम को नया लुक देने की कोशिश की है. और इस कड़ी के तहत अब शायद आरसीबी ने नए कोच की सेवाएं लेने का भी फैसला किया है.  अब मैक्डोनाल्ड की विदायी हो गयी है और अब देखने की बात यह होगी कि मैनेजमेंट नए कोच के रूप में किसे नियुक्त करता है. 

IPL 2021: अब राजस्थान रॉयल्स ने अपने मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को किया रिलीज

राजस्थान रॉयल्स पिछले सेशन में सबसे आखिरी नंबर पर रहा था

जयपुर:

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने रविवार को मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) से आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला किया. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के शुरुआती चरण का खिताब जीतने वाली राजस्थान की टीम ने घोषणा की कि उन्होंने जिंबाब्वे के पूर्व क्रिकेटर ट्रेवर पेनी को आगामी सत्र के लिये मुख्य सहायक कोच नियुक्त है.

टीम विराट ने स्विंग होती गुलाबी गेंद से निपटने को शुरू किया अभ्यास

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य परिचालन अधिकारी जेक लुश मेक्रम ने फ्रेंचाइजी की प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘राजस्थान रॉयल्स में हर कोई एंड्रयू को आईपीएल के 13वें सत्र में प्रयासों के लिये शुक्रिया करना चाहेगा.' वैसे पिछले संस्करण में राजस्थान का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था. और उसने 14 में से 6 जीते थे, जबकि 8 मैच गंवाए थे. और राजस्थान की टीम 12 प्वांट्स के साथ सबसे फिसड्डी आठवें नंबर पर रही थी. शायद इसी के बाद राजस्थान ने टीम में बड़े बदलाव करने का फैसला किया और इसके तहत स्टीव स्मिथ की जगह संजू सैमसन को कप्तान चुना.

गावस्कर ने बतायी वजह कि क्यों अश्विन के लिए वनडे और टी20 टीम में वापसी के लिए जगह नहीं


हालांकि, इस फैसले पर अभी भी सवाल खड़े हो रहे हैं. बदलाव के तहत ही आरसीबी  ने वीरवार को हुयी नीलामी में कुलदीप यादव और शिवम दुबे को खरीदकर टीम को नया लुक देने की कोशिश की है. और इस कड़ी के तहत अब शायद आरसीबी ने नए कोच की सेवाएं लेने का भी फैसला किया है.  अब मैक्डोनाल्ड की विदायी हो गयी है और अब देखने की बात यह होगी कि मैनेजमेंट नए कोच के रूप में किसे नियुक्त करता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.