क्रिस गेल ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा बर्गर खाया, VIDEO शेयर कर बोले- मेरा पेट भर गया..'

क्रिस गेल (Chris Gayle) अपने क्रिकेट करियर में जहां विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर जाने गए तो वहीं दूसरी ओर अपनी निजी जिंदगी में मस्तमौला इंसान के तौर पर जाने गए हैं. सोशल मीडिया पर गेल अपनी जिन्दगी के कई सारे पहलुओं को उजागर करते रहते हैं

क्रिस गेल ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा बर्गर खाया, VIDEO शेयर कर बोले- मेरा पेट भर गया..'

क्रिस गेल ने खाया सबसे बड़ा बर्गर

क्रिस गेल (Chris Gayle) अपने क्रिकेट करियर में जहां विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर जाने गए तो वहीं दूसरी ओर अपनी निजी जिंदगी में मस्तमौला इंसान के तौर पर जाने गए हैं. सोशल मीडिया पर गेल अपनी जिन्दगी के कई सारे पहलुओं को उजागर करते रहते हैं. अब जब आईपीएल स्थगित हो गया है और गेल मालदीप में हैं तो वहां पर भी गेल की मस्ती कम नहीं हुई है. सोशल मीडिया पर 'यूनिवर्स बॉस' ने मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं और साथ ही बड़े साईज का बर्गर खाते दिख रहे हैं. गेल ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि यह उनके जिन्दगी का सबसे बड़ा बर्गर है जो उन्होंने खाया है. सोशल मीडिया पर वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

पाकिस्तानी बल्लेबाज का ZIM विकेटकीपर को हल्के में लेना पड़ा महंगा, क्रीज के अंदर रहने के बाद भी हुआ स्टंप..देखें Video

 गेल ने मस्ती भरे अंदाज में बड़े बर्गर को खाया और जमकर मस्ती भरे अंदाज में फैन्स को इसके बारे में बता रहे हैं. क्रिस गेल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज- यूनिवर्स बॉस ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा बर्गर खाया.” दिग्गज गेल ने इसके साथ वीडियो में यह भी कहते दिख रहे हैं कि यह उनके जीवन का सबसे बड़ा बर्गर है जो खाया है. गेल ने आगे कहा- 'ये सबसे बड़ा बर्गर है जो मैंने अपने हाथ में पकड़ा है. बहुत पसंद है बर्गर. ये बहुत बड़ा बर्गर है यार. अब मैं इसे घर ले कर जा रहा हूं, मेरा पेट भर गया.”


गेल के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस आईपीएल सीजन में गेल ने 8 मैचों में 25.42 की बेहतरीन औसत से कुल 178 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 133.83 का रहा.

हसन अली और ZIM बल्लेबाज के बीच हुई जोरदार बहस, पिच के बीचों-बीच आकर एक दूसरे को दिखाई आंख- Video

आईपीएल के स्थगित होने से फैन्स यकीनन क्रिस गेल के विस्फोटक पारियों को मिस करने वाले हैं. वैसे, बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि सितंबर में इस टूर्नामेंट को पूरा किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com