विज्ञापन
This Article is From Sep 18, 2020

IPL 2020: UAE पहुंचे ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाड़ी, PPE किट पहने नजर आए

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है. पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK Vs MI) और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा.

IPL 2020: UAE पहुंचे ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाड़ी, PPE किट पहने नजर आए
IPL ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी यूएई पहुंचे

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है. पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK Vs MI) और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा. आईपीएल के आगाज से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल में शामिल होने के लिए यूएई पहुंच गए हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के कुल 21 खिलाड़़ी आईपीएल 2020 का हिस्सा हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड खिलाड़ियों को यूएई पहुंचने के बाद 36 घंटे तक क्वारंटीन में रहना होगा. बता दें कि केकेआर और राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है जिसमें खिलाड़ियों के आईपीएल टीम के साथ जुडने की बात कही गई है. 

यूएई पहुंचने वाले खिलाड़ियों में स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. बता दें कि जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें खिलाड़ी पर्सनल प्रोटेक्शन किट्स (PPE) कीट में नजर रहे हैं. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए बीसीसीआई ने अपने नियम बदले हैं, पहले इन खिलाड़ियों को 6 दिनों तक क्वारंटीन में रहना था जिसके बाद इनका कोरोना टेस्ट होता. कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने पर सभी खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल में एंट्री करनी थी लेकिन अब 36 घंटे क्वारंटीन में रहने और एक टेस्ट के नेगेटिव आने के बाद सभी खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल में एंट्री मिल जाएगी. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने फ्रेंचाइजी टीम के लिए टूर्नामेंट का पहला मैच खेलने के लिए उपलब्ध रहेगे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पहले भारत फिर इंग्लैंड और अब न्यूजीलैंड, किसने किया श्रीलंकाई क्रिकेट का कायाकल्प, पूर्व कप्तान ने किया खुलासा
IPL 2020: UAE पहुंचे ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाड़ी, PPE किट पहने नजर आए
Rishabh Pant played shot for SIX off a fast bowler  Virat Kohli's reaction viral cannot believe IND vs BAN 1st Test
Next Article
Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com