बांग्लादेश के खिलाफ भारत का जीतना बेहद जरूरी, पूनम यादव को मिल सकती है टीम में एंट्री

वनडे में भारत की जीत का रिकॉर्ड 100 फीसद है. दोनों टीमें अब तक 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें हर बार भारत ने बांग्लादेश को हराया है.

बांग्लादेश के खिलाफ भारत का जीतना बेहद जरूरी, पूनम यादव को मिल सकती है टीम में एंट्री

भारतीय टीम अभी तक अपने 5 मुकाबलों में 2 में ही जीत हासिल कर पाई है.

खास बातें

  • महिला विश्वकप का भारत का अगला मैच बांग्लादेश के साथ
  • भारतीय टीम में बदलाव होने के पूरे चांस
  • पाकिस्तान को हरा चुकी है बांग्लादेश की टीम
नई दिल्ली:

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 (ICC Women's World Cup 2022) में भारत का अगला मैच बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ है. 22 मार्च यानी मंगलवार को होने वाले इस मैच में भारतीय टीम के लिए हर हाल में जीत जरूरी है. अगर वो यहां हारे तो उनके सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते लगभग बंद हो जाएंगे. भारत अभी तक अपने 5 मुकाबलों में 2 में ही जीत हासिल कर पाया है. 

यह पढ़ें- Punjab Kings के लिए 'बादशाह स्टाइल' में शाहरुख खान की एंट्री, बॉलीवुड गाने पर बनाया मजेदार VIDEO

बांग्लादेश से बचकर रहना होगा
बांग्लादेश की टीम को हलके में नहीं लिया जा सकता क्योंकि उन्होंने इस विश्वकप में एक ही जीत हासिल की है जो पाकिस्तान के खिलाफ थी. भारतीय  टीम के बारे में बांग्लादेश की टीम अच्छे से वाकिफ है. अगर यहां से बांग्लादेश भारत को हराने में कामयाब हो जाती है तो हो सकता है उनका रन रेट भारतीय टीम से अच्छा हा जाए और वैसे भी बांग्लादेश ने भारत से एक अभी तक एक कम मैच खेला है. कुल मिलाकर भारत को यह मैच किसी भी हालत में जीतना ही होगा अगर टूर्नामेंट आगे अपनी चुनौती जारी रखनी है तो. 


यह भी पढ़ें- हैदराबाद के लिए 'विकेटतोड़ गेंदबाजी' कर रहे हैं टी नटराजन, यकीन नहीं होता तो देख लें यह VIDEO

बांग्लादेश के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड  शानदार
वनडे में भारत की जीत का रिकॉर्ड 100 फीसद है. दोनों टीमें अब तक 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें हर बार भारत ने बांग्लादेश को हराया है. इन चार जीत में से तीन बार भारत की कप्तान हरमनप्रीत  रहीं है जबकि एक बार मिताली राज की कप्तानी में भारत ने बांग्लादेश को हराया था. विश्वकप में पहली बार दोनों टीमें आमने सामने आ रही हैं. 

ये हो सकते हैं बदलाव
बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में भारत के सामने फिर से एक बार यस्तिका भाटिया(Yastika Bhatiya) और शेफाली वर्मा (Shefali Varma) में से किसको खिलाएं इस बात की चुनौती रहेगी, लेकिन हो सकता है भाटिया को ही मौका मिले क्योंकि पिछले ही मैच में उनको एक और मौका दिया गया था लेकिन शेफाली एक बार फिर से विफल रही थी.  इसके अलावा भारत ने अभी तक पूनम यादव को एक भी मैच में मौका नहीं दिया है हो सकता है भारत इनको इस मैच में मौका दे. 

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com